नई दिल्ली: ऊबर इंडिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना पहला ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है. ऊबर के साथ अपनी साझेदारी के बारे में विराट कोहली ने कहा, “क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में मैं बहुत ज्यादा यात्रा करता हूं और मैंने ऊबर पर बुकिंग का सुगम अनुभव लिया है. यह कंपनी प्रौद्योगिकी का उपयोग कर शहरों में लोगों के आवागमन में क्रांतिकारी परिवर्तन ला रही है. यह आर्थिक अवसर निर्मित करके लाखों लोगों को सशक्त बना रही है. मैं इस कंपनी के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हूं.”Also Read - AUS पर जीत से भारतीय प्‍लेइंग-11 हुआ साफ, इन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे विराट

Also Read - IND vs AUS Highlights, T20 World Cup 2021: हार्दिक ने लगाया जीत का छक्‍का, रोहित की 60 रन की पारी से भारत की आसान जीत

IPL2018: दिनेश कार्तिक ने खरीदी नई कार, जानें क्या है खासियत Also Read - T20 World Cup 2021, India vs Australia: विराट कोहली ने वार्मअप मैच में की गेंदबाजी, जानें दो ओवरों में कैसा रहा प्रदर्शन ?

इस अवसर पर ऊबर इंडिया दक्षिण एशिया विभाग के अध्यक्ष अमित जैन ने कहा, “हम ऊबर इंडिया के लिए कोहली को ब्रांड एम्बेसडर बनाकर बहुत उत्साहित हैं. मैदान के अंदर और बाहर भारत के लिए उनकी प्रतिबद्धता सराहनीय है. देश के लिए वैश्विक सम्मान हासिल कर सकारात्मक बदलाव लाए हैं और वह समाज में परिवर्तन लाने के लिए कार्यरत हैं. कोहली के रूप में हमें ऐसा साझेदार मिला है, जो भारत से हमारे दैनिक जुड़ाव को प्रतिबिंबित करता है तथा देश की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता का मूर्त रूप है.”

निदाहस ट्रॉफी: श्रीलंका के खिलाफ नई रणनीति के साथ मैदान में उतरेगी बांग्लादेश टीम

बता दें कि विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद आराम दिया गया है. वो श्रीलंका में खेली जा रही टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. उनकी गैर मौजूदगी में रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. कोहली आने वाले आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर की कप्तानी करेंगे. लिहाजा दक्षिण अफ्रीका दौरे के आराम लिया.