नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इस समय वर्ल्ड क्रिकेट में छाए हुए हैं. वो क्रिकेट के हर फॉर्मेट में उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्मी दुनिया में कमाल कर रही हैं. हाल ही में इन दोनों को एक साथ काम करने का मौका मिलने वाला था. दरअसल आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर कोहली और दीपिका के साथ मिलकर एक विज्ञापन शूट करना चाहती थी. लेकिन विराट इसके लिए तैयार नहीं हुए. Also Read - विराट कोहली के मुरीद इयान बॉथम बोले-ऑलराउंडर्स पेड़ पर नहीं उगते

Also Read - On This Day in 2018: ये हैं CSK की ऐतिहासिक जीत के 12 नायक

IPL2018: इस बल्लेबाज के नाम दर्ज है सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड, टॉप 5 में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी Also Read - इयान बिशप ने चुनी दशक की सर्वश्रेष्ठ ODI टीम; महेंद्र सिंह धोनी बने कप्तान, बुमराह को जगह नहीं

एक न्यूजवेबसाइट इनसाइड स्पोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक आरसीबी कोहली और दीपिका के साथ गोआईबिबो के लिए विज्ञापन शूट करना चाहती थे. लेकिन कोहली ने इसके लिए मनाकर दिया. आरसीबी की यह डील करीब 11 करोड़ रुपये की थी. खबर के मुताबिक कोहली नहीं चाहते हैं कि वो दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करें. कोहली के मना करने के बाद गोआईबिबो को यह डील केंसिल करनी पड़ी. इस वजह से आरसीबी को 11 करोड़ का खामियाजा उठाना पड़ा.

KKR नहीं, IPL की इस टीम से खेलना चाहते हैं दिनेश कार्तिक

आईपीएल की फ्रेंचाइजी और खिलाड़ियों के बीच होने वाले एक करार के मुताबिक टीम के खिलाड़ियों को विज्ञापन में शामिल होना पड़ता है. ऐसे में कोहली का इस विज्ञापन के लिए मना करना आरसीबी के लिए बड़ा नुकसान है. खबर के मुताबिक विराट ने विशुध्द कमर्शियल आंकलन को देखते हुए इस विज्ञापन में काम न करने का फैसला लिया है. बता दें कि दीपिका गोआइबीबो की ब्रांड एम्बेसडर हैं और उनका बैंग्लोर से पुराना नाता है. वो इसलिए चाहतीं थी कि आरसीबी के साथ जुड़ें.

भारत की इलावेनिल ने निशानेबाजी के जूनियर वर्ल्ड कप में जीता गोल्ड, तोड़ा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि आईपीएल का पहला मैच 7 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जायेगा. वहीं आरसीबी अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलेगे. यह मुकाबला 8 अप्रैल को ईडन गार्डन्स में खेला जायेगा. आईपीएल 2017 में आरसीबी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. उस सीजन में टीम ने कुल 14 मुकाबले खेले थे, जिनमें से महज 3 मैचों में ही जीत हासिल कर पायी थी. आईपीएल 10 में आरसीबी 7 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में सबसे नीचे रही थी.