नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वैसे तो क्रिकेट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं . लेकिन इस बार वो चर्चा में इसलिए हैं क्योंकि उन्होंने 34 करोड़ रुपये के आलीशान फ्लैट की डील को ठुकरा दिया है. खबर है कि विराट ने मुंबई के वर्ली स्थित ओमकार के 1973 प्रोजेक्ट में जो आलीशान फ्लैट बुक किया था , उसकी बुकिंग उन्होंने रद्द करा दी है. इस फ्लैट की कीमत 34 करोड़ रुपये थी और इसे ओमकार डेवलपर्स बना रहा था. Also Read - ब्रेड हॉग बोले- विराट कोहली और रोहित शर्मा की नहीं हो सकती तुलना, एक है चेज मास्‍टर तो दूसरा...

Also Read - Kerala Elephant Tragedy: विराट कोहली का फूटा गुस्सा, बोले-हमारे जानवरों संग प्यार से पेश आएं

विराट ने कैंसिल की 34 करोड़ के फ्लैट की बुकिंग Also Read - कोहली एंड कंपनी की फिटनेस की दीवानी है पड़ोसी टीम, दिग्गज खिलाड़ी ने किया स्वीकार

इकॉनोमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट ने फ्लैट को कैंसिल कराने के कागजात 20 मार्च को तैयार किए और अगले दिन बुकिंग कैंसिल कर दी. जून 2016 में इकॉनोमिक्स टाइम्स ने ही ये खबर दी थी कि विराट कोहली 7000 स्क्वायर फीट में बन रहे अपार्टमेंट के टावर-C में 35वें माले पर एक 34 करोड़ रुपये का फ्लैट बुक किया है.

विराट के फैंस ने इंग्लिश क्रिकेटर को डराते हुए कहा- अनुष्का से बचके रहना !

विराट के फैंस ने इंग्लिश क्रिकेटर को डराते हुए कहा- अनुष्का से बचके रहना !

बुकिंग कैंसिल करने के पीछे इरादा

विराट ने 34 करोड़ रुपये के आलीशान फ्लैट की बुकिंग को रद्द करने का मन इसलिए बनाया क्योंकि उन्हें एक पेंटाहाउस अपनी मनमाफिक जगह पर लेना है. प्रोपर्टी मार्केट के सूत्र के मुताबिक विराट ये पेंटाहाउस मुंबई के बांद्रा और वर्सोवा के बीच देख रहे हैं.

1 महीने का 15 लाख रुपया देते हैं विराट

pjimage (61)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है. कोहली फिलहाल वर्ली में ही एनी बेसेंट रोड के पास एक समुद्री व्यू वाले अपार्टमेंट में रह रहे हैं, जिसका किराया 15 लाख रुपये महीना है.

सी-व्यू अपार्टमेंट में कोहली का फ्लैट 40वें फ्लोर पर है जो 2700 स्क्वॉयर फीट में बना है. इस अपार्टमेंट में रहने के लिए कोहली का रेंट एग्रीमेंट दो से अधिक साल के लिए है. बहरहाल, विराट कोहली की मैनेजमेंट टीम और ओमकार डेवलपर्स ने अभी इस मामले पर किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया है.