सेंचुरियन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के आक्रामक रवैये से सभी वाकिफ हैं. सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कोहली अपने शब्दों के कारण खबरों में आ गए हैं. दरअसल रविवार को रविवार को दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 335 रन बनाए. Also Read - IND vs AUS: कैनबरा वनडे में ऑस्ट्रेलिया से जीता भारत, तस्वीरों में देखें जीत के लम्हे

Also Read - IND vs AUS: सात अंतरराष्‍ट्रीय हार के बाद मिली जीत पर Virat Kohli का आया बयान, बदलाव से ताजगी मिली

अपनी पहली पारी खेलने उतरी टीम इंडिया को लोकेश राहुल के (10) के रूप में पहला झटका लगा. राहुल को मोर्ने मोर्कल ने 28 के कुल स्कोर पर अपनी ही गेंद पर कैच किया. अगली ही गेंद पर चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए. अब तक ्क्रीज पर डटे मुरली विजय का साथ देने के लिए कप्तान विराट कोहली मैदान पर उतरे.

विराट कोहली की सीख पर चलते हैं ऋषभ पंत, रन बनाते रहो-रिकॉर्ड खुद बन जाते हैं

विराट कोहली की सीख पर चलते हैं ऋषभ पंत, रन बनाते रहो-रिकॉर्ड खुद बन जाते हैं

Also Read - India vs Australia HIGHLIGHTS: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, देखें ये हैं जीत के 5 असली हीरो

विराट कोहली और मुरली विजय ने मैच पर पकड़ बनाते हुए 28 ओवरों में 80 रन बना लिए थे. तभी कोहली ने मुरली विजय से हिंदी में बात करते हुए कहा कि “बहुत बढ़िया, अगर शाम तक खेलेंगे तो इनकी …… फट जाएगी.”

देखें वीडियो-

विराट कोहली की ये बात स्टंप पर लगे माइक में रिकॉर्ड हो गई. कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग सोशल मीडिया पर कोहली को खूब ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोहली को मैदान पर इस तरह से गाली या अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते देखा गया हो.

बता दें कि कोहली (नाबाद 85) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को साहसिक कप्तानी पारी खेल भारतीय पारी को संभाले रखा है.