भारत में गुरुवार को करवा चौथ (Karva Chauth 2019) का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया गया. इस दिन महिलाओं ने भगवान से पति की लंबी उम्र की कामना की.

Denmark Open: पीवी सिंधू और प्रणीत की हार के साथ भारतीय चुनौती खत्म

इस दौरान क्रिकेटर्स की पत्नियों ने भी अपने सुहाग के लिए व्रत रखा.कुछ क्रिकेटर्स ने इस मौके पर अपनी पत्नियों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी अपलोड की.

इनमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा (Virat Kohli-Anushka Sharma), शिखर धवन– आएशा धवन (Shikhar Dhawan-AeshaDhawan), सुरेश रैना- प्रियंका चौधरी रैना (Suresh Raina-Priyanka Chaudhary Raina), वीरेंद्र सहवाग-आरती सहवाग (Virender Sehwag- Aarti Sehwag) और गौतम गंभीर-नताशा गंभीर (Gautam Gambhir-Natasha Gambhir) आदि प्रमुख थे.

‘ICC के किसी फैसले को मानने के लिए BCCI बाध्‍य नहीं’

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने अनुष्का शर्मा (anushka sharma) के साथ करवाचौथ (karva chauth) वाली एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो लोग साथ में उपवास करते हैं, वे एक साथ मुस्कराते रहते हैं. करवाचौथ की शुभकामनाएं.’

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी पत्नी आएशा धवन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए करवाचौथ की बधाई दी. धवन ने ट्वीट किया, ‘हैप्पी करवाचौथ मेरे प्यार. आप दूर हैं, लेकिन फिर भी हमेशा मेरे करीब हैं. आपको देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. लव यू लॉट्स आशा. अन्य सभी विवाहित जोड़ों को भी शुभकामनाएं. ईश्वर आप सभी को शांतिपूर्ण जीवन भर साथ रखे.’

टीम इंडिया से दरकिनार किए गए बाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने पत्नी प्रियंका चौधरी रैना के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की और सभी को हैपी करवाचौथ कहा.

अरे चाँद तो कब का निकला हुआ था!!!! @natashagambhir2 pic.twitter.com/Tfn2P9I353

पूर्व विध्वंसक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पत्नी  आरती के साथ फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, ‘बहुत गजब, प्रेम और श्रद्धा, करवाचौथ और चांद.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने करवाचौथ की शुकामनाएं दी.

इस समय टीम इंडिया अपने घर में दक्षिण अफ्रीका के साथ टेेस्ट सीरीज खेल रही है.