नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में सातवें पायदान पर रही हो, लेकिन कप्तान विराट कोहली मानते हैं कि उनकी टीम ने प्रतियोगिता के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया जिसके कारण यह सीजन ज्यादा खराब नहीं रहा. बैंगलोर को इस संस्करण की शुरुआत में लगातार छह मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन दूसरे हाफ में टीम ने अपने प्रदर्शन को बेहतर किया.

कोहली ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा, “अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे. छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है.”

टीम इंडिया में शामिल होने चाहता है ये खिलाड़ी, IPL 2019 में किया शानदार प्रदर्शन

कोहली ने कहा, “हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बेहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीजन खराब गया. हमने आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला. हमें इस पर गर्व है.” बैंगलोर की टीम ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 11 अंक अर्जित किए.

बता दें कि आरसीबी ने इस सीजन में 14 मैच खेले. टीम ने कोहली की कप्तानी में 5 मैचों में जीत की और 8 मैचों में हार का सामना किया. आरसीबी के नेटरनरेट की बात करें तो वह -0.607 रही. टीम 11 पॉइंट्स के साथ फिलहाल 7वें स्थान पर है. अगर रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार मिली तो आरसीबी इसी स्थान पर रहेगी.