नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुवाहाटी में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज ने पहले बैटिंग करते हुए भारत को 323 रन का लक्ष्य दिया. खराब शुरुआत के बाद भी वेस्टइंडीज ने बड़ा स्कोर खड़ा किया. इस पारी के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली का अनूठा अंदाज दिखा. रविन्द्र जडेजा ने वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी को आउट किया, जिसके बाद कोहली ने जडेजा के साथ मिलकर अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है.

दरअसल वेस्टइंडीज ने 8 विकेट खोकर 322 रन बनाए. इस दौरान टीम के लिए हेटमायर ने शानदारी पारी खेलते हुए शतक जड़ा. उन्होंने 78 गेंदों में 106 रन बनाए. जब कि रोवमैन पॉवेल 22 रन बनाकर आउट हुए. जडेजा ने पॉवेल को 31वें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट किया. जब कि हेटमायर को 39वें ओवर की चौथी गेंद पर आउट किया. इन खिलाड़ियों के आउट होने के बाद कोहली ने जडेजा के साथ मिलकर अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपनी गर्दन को घुमाया. इसका वीडियो बीसीसीआई ने ट्वीट किया.

VIDEO: धोनी ने विकेट के पीछे एक बार फिर दिखाया कमाल, देखें शाई होप को किस तरह भेजा पवेलियन

देखें वीडियो :

गुवाहाटी वनडे: हेटमायर ने जड़ा शानदार शतक, वेस्टइंडीज ने भारत को दिया 323 रन का लक्ष्य

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज ने भारत को जीत के लिए 323 रन का लक्ष्य दिया. इस दौरान भारत की ओर से गेंदबाज करते हुए जडेजा ने 10 ओवर में 66 रन देकर 2 विकेट झटके. जब कि युजवेन्द्र चहल ने 10 ओवर में 41 रन देकर 3 विकेट लिए. खलील अहमद को एक विकेट और मोहम्मद शमी को 2 विकेट मिले.