नई दिल्ली. वनडे सीरीज की तैयारी के लिए न्यूजीलैंड की टीम ने मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. भारत की टीम भी मैदान पर उतरेगी. दोनों टीमों की नजर सीरीज जीतने पर है. जाहिर है इसके लिए प्रैक्टिस में कोई कोताही नहीं होगी. लेकिन, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का जोर प्रैक्टिस पर नहीं बल्कि खजूर खाने और इनर्जी ड्रिंक पीने पर है. दरअसल, विराट ने इसी में जीत का फंडा ढूंढ़ लिया है. ये पूरा माजरा आपको समझाएं उससे पहले जरा विराट कोहली की न्यूजीलैंड से शेयर की इस तस्वीर को देखिए.

इस तस्वीर में विराट खजूर खा रहे हैं जो कि उनके पास ही बॉउल में रखा है. इसके अलावा विराट उस इनर्जी ड्रिंक को पी रहे हैं जिसका वो एड भी करते हैं. इस इनर्जी ड्रिंक का नाम ओशियन वन है. इस इनर्जी ड्रिंक में नेचुरल कॉफीन मिला है जो इंस्टेंट इनर्जी देता है.

विराट ने ट्वीटर पर शेयर की अपनी तस्वीर का जो कैप्शन दिया है उसका मतलब ये है कि शांत रहने का सबसे नायाब तरीका है स्माइल करते रहना. ऑस्ट्रेलिया में तो विराट की ये स्माइल पूरे दौरे पर बनी रही. अब जिस तरह से वो खजूर और इनर्जी ड्रिंक के जरिए खुद को रिलैक्स रख रहे हैं उससे साफ है कि न्यूजीलैंड में भी स्माइल का सिलसिला बरकरार दिख सकता है.