भारत के सीमित ओवरों के क्रिकेट में उपकप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुरुवार को 33 साल के हो गए. जन्‍मदिन के अवसर पर दोस्‍तों और फैन्‍स की तरफ से दिनभर बधाईयों का तांता लगा रहा. इसी कड़ी में टीम में उनके बॉस विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी रोहित को अपने अलग अंदाज में जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी. Also Read - लंबे ब्रेक से मेरा शरीर अकड़कर जॉम्‍बी मोड में चला गया है: दिनेश कार्तिक

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर लिखा, “जन्‍मदिन की शुभकामनाएं रोहित, भगवान तुम्‍हें अच्‍छा स्‍वास्‍थ्‍य दे. तुम ऐसे ही टीम के लिए शानदार पारियां खेलते रहो. सुरक्षित रहो, स्‍वस्‍थ रहो.” Also Read - Delhi-Gurugram Border: दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर पुलिस की चेकिंग शुरू, आखिर क्या होगा कल

कोरोनावायरस के इस दौर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने घर से बाहर जाकर जन्‍मदिन इंज्‍वाय तो नहीं कर पाए लेकिन उन्‍होंने सेल्‍फ क्‍वारंटाइन में पत्‍नी और बेटी समायरा के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताया.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) देखते ही देखते मौजूदा समय में भारतीय बल्‍लेबाजी क्रम की रीढ़ की हड्डी बन गए हैं. टॉप ऑर्डर में रोहित और विराट के जल्‍द आउट होने के बाद भारतीय टीम के लिए अक्‍सर मैच बचा पाना काफी मुश्किल साबित होता है.

बीते न्‍यूजीलैंड दौरे पर ये बात साबित भी हुई. पांच मैचों की टी20 सीरीज में रोहित टीम का हिस्‍सा थे. वो एक के बाद एक शानदार पारियां खेल रहे थे, लेकिन आखिरी मैच के दौरान वो चोटिल हो गए थे. भारत टी20 सीरीज में न्‍यूजीलैंड को 5-0 से हरा पाने में सफल रहा लेकिन इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज में उसे क्‍लीन स्‍वीप झेलनी पड़ी थी.