मुंबई: आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार से हुई आलोचना के बाद भी भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि वह चाहते है कि रवि शास्त्री टीम के कोच बने रहें. उन्‍होंने कहा रवि भाई के साथ हम सब का तालमेल काफी अच्छा है और इससे हम सब काफी खुश होंगे. Also Read - India vs Australia: कप्तान विराट कोहली ने इस खिलाड़ी पर फोड़ा हार का ठीकरा!

Also Read - India vs Australia 2020/21: विराट कोहली का कैच ड्रॉप करने पर ब्रैड हॉग ने एडम जांपा का इस तरह से उड़ाया मजाक

IND vs WI: रोहित शर्मा से अनबन पर विराट कोहली के जवाब के बीच में रवि शास्‍त्री ने कही ये बात Also Read - Virat Kohli को सुननी पड़ती है आलोचना, BCCI उन्‍हें कैसे अंधेरे में रख सकता है ? Gautam Gambir ने सुनाई खरी-खरी

वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले कोहली ने मुंबई में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, ”सीएसी (क्रिकेट सलाहकार समिति) ने इस मुद्दे पर अभी तक मुझसे संपर्क नहीं किया है. रवि भाई के साथ हम सब का तालमेल काफी अच्छा है और इससे (अगर वह कोच बने रहते है) हम सब काफी खुश होंगे.” भारतीय कप्तान ने कहा, लेकिन मैंने जैसा कहा इसका फैसला सीएसी को करना है.

टीम के कोचिंग स्टाफ का करार विश्व कप के बाद खत्म हो गया था, लेकिन उन्हें 45 दिनों का विस्तार दिया गया है, जो वेस्टइंडीज दौरे तक जारी रहेगा. भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए इंटरव्‍यू 13 या 14 अगस्त को होगा. इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 जुलाई है.