नई दिल्ली. अनुष्का विराट की हमसफर हैं तो डैनियल वेट ने 3 साल पहले उन्हें प्रपोज कर सुर्खियां बटोरी थी. इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की ओपनर डैनियल वेट को अब तक विराट की सबसे बड़ी दीवानी का तमगा हासिल था. लेकिन अब कोई है जो विराट के लिए वेट से भी ज्यादा क्रेजी है. विराट को लेकर उसकी दीवानगी इस कदर है कि वो उनके पल-पल की अपडेट भी रखती है. विराट कहां जा रहे हैं, उन्हें लेकर क्या न्यूज है और IPL में उनका और उनकी टीम का क्या हो रहा है, इन सबकी वो तारीख दर तारीख अच्छे से खबर अच्छे से रखती है. विराट की फैन लिस्ट में अपना नाम जोड़कर डैनियल वेट को टक्कर देने वाली ये हसीना भी क्रिकेटर है. इसका ताल्लुक भी इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम से ही है और नाम है एलेक्जेंडरा हार्टले. Also Read - IPL 2020: विराट कोहली-यशस्वी जायसवाल, 13वें सीजन में इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

विराट की दीवानी एलेक्जेंडरा Also Read - IPL 2020: गावस्कर ने कहा- कोहली या डिविलियर्स नहीं ये खिलाड़ी होगा RCB का मैचविनर

इंग्लैंड की महिला टीम के लिए अब तक 23 मैच खेलने वाली एलेक्जेंडरा लेफ्ट आर्म गेंदबाज है. हाल ही में वो भारत दौरे पर इंग्लैंड की टीम के साथ भी आईं थी. एलेक्जेंडरा विराट के गेम को शिद्दत से फॉलो करती हैं. दूसरे लहजे में कहें तो मैदान पर विराट के परफॉर्मेन्स से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नहीं है. विराट को लेकर एलेक्जेंडरा के दीवानगी को अब जरा उनके इस ट्वीट से समझिए. Also Read - IPL 2020 : बच्चे के जन्म से पहले PM ने प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को दी बधाई, लिखा आपलोग...

एलेक्जेंडरा का ये ट्वीट 18 मई को खेले RCB और सनराइजर्स के मुकाबले के बाद का है. इस ट्वीट में उन्होंने डिविलियर्स के कैच से ज्यादा उस कैच पर विराट के रिएक्शन को आंका है और उसे बेहतर बताया है. यानी जो पूरी दुनिया को दिखा वो एलेक्जेंडरा को नहीं दिखा. तब भी नहीं जब उनके ही एक साथी खिलाड़ी केट क्रॉस ने उनके इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए डिविलियर्स के कैच को बढ़कर माना.

 

विराट की पल-पल की खबर

इससे पहले 12 मई को जब विराट ने एबी डिविलियर्स के साथ मिलकर दिल्ली के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाई तो भी एलेक्जेंडरा ने ट्वीट किया.

3 मई को जब इंग्लिश काउंटी टीम सरे ने ऑफिशिएली विराट के साथ अपने करार की घोषणा की तो एलेक्जेंडरा ने ट्वीट कर इसे अविश्वसनीय करार बताया और इंग्लैंड आने के लिए उनका स्वागत किया.

 

अप्रैल के महीने में विराट की टीम जब IPL में हार के हिचकोले खा रही थी तब भी वो विराट से हमदर्दी जताती दिखीं और ट्वीट किया कि विराट अकेले कैसे लड़ेंगे जब कोई उनका साथ ही नहीं देगा.

विराट की ये खूबियां है पसंद

विराट के लिए एलेक्जेंडरा का पागलपन किस कदर हावी है अब उसे जरा उनके इन सवाल जवाब वाले ट्वीट को देखकर समझिए, जिसमें उन्होंने विराट के फेवरेट शॉट से लेकर और भी तमाम सवालों का जवाब दिया.

 

हर पल, हर तारीख के साथ एलेक्जेंडरा के इन ट्वीट को देखकर साफ है कि वो कितनी क्रेजी तरीके से विराट को फॉलो करती है. एलेक्जेंडरा के विराट को इस कदर चाहने की वजह है उनका शानदार खेल. क्रिकेट को लेकर ये विराट का जुनून ही है जिसने पहले डैनियल वेट को उनका दीवाना बनाया और अब एक और इंग्लिश महिला क्रिकेटर का दिल जीतता दिख रहा है.