नई दिल्ली : विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 298 रन बनाए. इसके जवाब में टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा करने उतरे. भारत के लिए ओपनर खिलाड़ी रोहित शर्मा 43 रन और शिखर धवन 32 रन बनाकर आउट हुए. जब कि इसके बाद कोहली बैटिंग करने उतरे. कोहली ने अर्धशतकीय पारी के एक बाद एक शानदार छक्का जड़ा, जिसे देख दर्शक उछल पड़े.

दरअसल कोहली ने जैसन बेहरेनडॉर्फ की एक ओवर में क्रीज में खड़े होकर शानदार छक्का जड़ा. कोहली का यह शॉट काफी अच्छा था और गेंद भी काफी ऊपर तक गई. कोहली की इस पारी का यह पहला छक्का था. उनके छक्का जड़ते ही दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सभी दर्शक छक्के को देखकर उछल पड़े. कोहली ने इस के बाद एक और छक्का जड़ा. वो एडिलेड में शानदार खेले.

VIDEO: धोनी की एडिलेड में स्टम्पिंग आलोचकों के मुंह पर तमाचा

देखें वीडियो :

बता दें कि 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था. जब कि दूसरा मैच एडिलेड में केला जा रहा है. इसके बाद तीसरा और आखिरी मुकाबला 18 जनवरी को खेला जायेगा. इससे पहले दोनों टीमों के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई. इसमें भारत ने 2-1 से जीत हासिल की. वहीं एक टेस्ट मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं खेला जा सका. उसका कोई परिणाम नहीं आया.