नई दिल्ली : टीम इंडिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बीच टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच खेला जायेगा. बुधवार से खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया. इस दौरान कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी शामिल रहे. कोहली ने जसप्रीत बुमराह समेत कई गेंदबाजों के साथ अभ्यास किया. उन्होंने कई बेहतरीन शॉट भी खेले. युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने भी नेट्स में पसीना बहाया.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारत के खिलाड़ी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेंगे. इससे पहले मंगलवार कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने अभ्यास किया. कोहली ने कई शानदार शॉट खेले. वहीं स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा और रविचन्द्रन अश्विन ने जमकर पसीना बहाया. तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी अभ्यास के दौरान मौजूद रहे. युवा खिलाड़ी पृथ्वी ने भी कई अच्छे शॉट लगाए.

मिताली राज ने कोच पोवार और एडुल्जी पर निकाला गुस्सा, कहा- करियर बर्बाद करना चाहते हैं कुछ लोग

देखें वीडियो :

घर पर खाना बनाते हैं सुरेश रैना, बर्थडे पर पत्नी प्रियंका ने खोला राज

बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इसका पहला मैच एडिलेड में 6 दिसंबर से 10 दिसंबर के बीच खेला जायेगा. जब कि दूसरा मैच पर्थ में 14 से 18 दिसंबर के बीच खेला जायेगा. तीसरा मुकाबला मेलबर्न में 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच खेला जायेगा. इस तरह आखिरी मैच 3 जनवरी से 7 जनवरी के बीच खेला जायेगा.