नई दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2018 में एक ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. यह टीम पिछले सीजन में भी खराब प्रदर्शन से जूझ रही थी. हालांकि कप्तान कोहली लगातार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं. इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में कोहली छठे स्थान पर हैं. इस टीम का मुकाबला सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा. यह मुकाबला राजीव गांधी स्टेडियम में आयोजित होगा. इस मैच से पहले विराट एंड कंपनी ने हैदराबाद बिरयानी लुत्फ उठाया और खूब मौज-मस्ती की.

कोहली को 5 बार आउट कर चुका है हैदराबाद का यह गेंदबाज, आरसीबी के हार की बनेगा वजह

दरअसल बैंगलोर अपना अगला मैच हैदराबाद में खेलेगी. यह शहर आरसीबी के युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज का होमटाउन है. ऐसे में कोहली और साथी खिलाड़ियों ने बिरयानी खाने का मौका नहीं छोड़ना चाहा. क्यों कि हैदराबादी बिरयानी विश्वभर में प्रसिद्ध है. कोहली के अलावा युजवेन्द्र चहल, पार्थिव पटेल और मनदीप सिंह भी पहुंचे. कोहली एंड कंपनी ने सिराज के घर डिनर किया. इस दौरान खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जो कि काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोहली के साथ पार्थिव पटेल, चहल और मनदीप सिंह भी दिख रहे हैं.

देखें वीडियो –

आरसीबी के खिलाड़ियों ने सिराज के घर करीब 2 घंटे का वक्त बिताया. इस दौरान उन्होंने बिरयानी के अलावा, कोरमा, डबल मीठा और कई हैदराबादी व्यंजनों का लुत्फ उठाया. कोहली ने सिराज के पिता के साथ फोटो भी क्लिक करवाई.

टीम इंडिया में विराट की जगह लेंगे अजिंक्य रहाणे, कल होगा एलान

बता दें कि आईपीएल 2018 में आरसीबी ने अब तक 9 मैच खेले हैं, जिनमें से सिर्फ 3 मैचों में जीत हासिल की है. इसके अलावा उसे 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. कोहली की कप्तानी में टीम इस सीजन में भी खराब प्रदर्शन से जूझ रही है. दूसरी ओर हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 मैचों में 7 मैचों में जीत हासिल की. उसे सिर्फ 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इन दोनों टीमों के बीच सोमवार को राजीव गांधी स्टेडिय में मैच खेला जायेगा. इस मुकाबले में संभवत: मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी.