नई दिल्ली : टीम इंडिया 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वर्ल्डकप 2019 में पहला मैच खेलेगी. साउथेम्प्टन में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले भारतीय खेमा जमकर अभ्यास कर रहा है. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम काफी संतुलित भी है. लिहाजा संभव है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल कर ले. लेकिन इससे ठीक पहले टीम इंडिया की चिंता बढ़ गई है. कप्तान कोहली के अंगूठे में रविवार को चोट लग गई है. इसके बाद टीम के फिजियो ने उन्हें ट्रिटमेंट दिया.

दरअसल भारतीय खिलाड़ी साउथेम्प्टन में अभ्यास कर रहे थे. इस दौरान कोहली के अंगूठे में चोट लग गई. हालांकि अच्छी बात यह रही कि उन्हें ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी. कोहली को चोट लगने के बाद टीम के फिजियो ने उनके अंगूठे पर स्प्रे लगाया और फिर आराम के लिए भेज दिया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोहली की चोट गंभीर हो सकती थी. लेकिन वो फिलहाल ठीक हैं. हालांकि अभी तक इस पर बीसीसीआई या टीम मैनेजमेंट की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

विश्वकप 2019: रबाडा ने कोहली पर दिया विवादित बयान, कहा- अपरिपक्व कप्तान हैं विराट

गौरतलब है कि कोहली को चोट लगने के बाद उन्हें मैदान से बाहर भेज दिया गया. जब वो मैदान से बाहर जा रहे थे तब उनके हाथ में एक ग्लास था, जिसमें उन्होंने अपने अंगूठे को डाल रखा था. कोहली के अंगूठे पर फिजियो ने ट्रिटमेंट के दौरान बर्फ से सिकाई भी की थी, जिससे उन्हें राहत मिल जाए.