भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बेबी बॉलर कहने के बाद अब पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में बयान दिया है। रज्जाक का कहना है कि कोहली शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन ये उनकी अच्छी किस्मत हैं कि उन्हें बीसीसीआई से पूरा समर्थन मिल रहा है।

पाकिस्तानपेशन डॉट नेट ने रज्जाक के हवाले से लिखा, “वो (विराट कोहली) शानदार खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है। हां, वो भाग्यशाली हैं कि बीसीसीआई उनका समर्थन कर रही है और उनमें भरोसा जता रही है और किसी खिलाड़ी को सफल होने के लिए यह जरूरी है।”

उन्होंने आगे कहा, “बोर्ड से जो उन्हें सम्मान मिलता है शायद उसने उन्हें अच्छा करने के लिए प्रेरित किया है और इसके परिणाम आपके सामने हैं।”

PCB समर्थन करे तो कोहली को पीछे छोड़ सकते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी

रज्जाक ने साथ ही कहा कि अगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी बोर्ड से ऐसा ही समर्थन मिले जैसा कोहली को उनके बोर्ड से मिल रहा तो वो भारतीय कप्तान को पीछे छोड़ सकते हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि पाकिस्तान में भी हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो विराट कोहली से अच्छा कर सकते हैं, लेकिन दुर्भाग्य यह है कि उन्हें हमारे सिस्टम ने नदरअंदाज कर रखा है।”