श्रीलंका को गॉल में खेले गए पहले टेस्ट में 304 रन से मात देने के एक दिन बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी जीत का जश्न चिल आउट करके मना रहे हैं. पहले रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ फीफा वीडियो गेम खेलने की तस्वीर शेयर की और उसके बाद कप्तान विराट कोहली ने अपनी और ओपनर केएल राहुल की पूल में चिल करने की कूल तस्वीर शेयर की. केएल राहुल बुखार की वजह से गॉल टेस्ट में नहीं खेल पाए थे. लेकिन टीम इंडिया की जोरदार जीत के बाद वह भी जमकर जश्न मनाते दिखे. Also Read - INDvENG: 2019 से एक भी शतक नहीं बना पाएं हैं विराट कोहली, अब दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

कोहली ने अपनी और राहुल की पूल की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘पूल में चिल कर रहे हैं, गुड टाइम्स, केएल राहुल.’ Also Read - सिराज को गाली, विराट से झगड़ा! बेन स्टोक्स बोले- पूरी दुनिया में खेल चुका हूं लेकिन इतने मुश्किल हालात का सामना नहीं किया

गॉल टेस्ट के चौथे दिन जीत के लिए मिले 550 रन के टारगेट के जवाब में श्रीलंका की टीम 245 रन बनाकर सिमट गई थी. भारत ने ये मैच 304 रन से जीतते हुए विदेशी धरती पर अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. ये भारत की 2008 के बाद गॉल में श्रीलंका पर दूसरी जीत है.

टीम इंडिया की इस जोरदार जीत के बाद कप्तान कोहली के अलावा इस टेस्ट से अपना डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी कोहली और राहुल के साथ पूल की तस्वीर शेयर की.

कोहली ने इस टेस्ट में अपने करियर का 17वां शतक लगाया और भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट शतक लगाने के मामले में दिलीप वेंगसरकर (116 टेस्ट) और वीवीएस लक्ष्मण (134 टेस्ट) के रिकॉर्ड की बराबरी की जिन्होंने 17-17 टेस्ट शतक लगाए हैं.