नई दिल्ली. एडिलेड टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद विराट कोहली ने अपना वो वीडियो क्लिप देखा जिसने एक दिन पहले सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. विराट को ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने दिखाया. दरअसल, हुआ ये कि विराट जब ग्राउंड से पवेलियन लौट रहे थे तभी वहां के निजी स्पोर्ट्स चैनल पर मैच का विश्लेषण कर रहे शेन वॉर्न ने उन्हें अपनी ओर बुलाया. इस दौरान मुरली विजय और भुवनेश्वर कुमार भी विराट के साथ थे. Also Read - सचिन तेंदुलकर को लेकर शेन वॉर्न ने दिया बड़ा बयान, बोले-ब्रायन लारा के मुकाबले...

जब अपने ही वीडियो पर हंसे विराट Also Read - विराट-अनुष्का ने किया PM-CARES फंड को दान देने का ऐलान, जानिए कितनी है रकम

वॉर्न के बुलाने पर विराट जब उनके करीब आए तो उन्होंने उन्हें उनका डांस वाला वीडियो दिखाया, जो कि मैच में चौथे का दिन का है और इस वीडियो में विराट बाउंड्री पर खड़े होकर डांस कर रहे थे. Also Read - COVID-19: कोहली एंड कंपनी का ऑस्ट्रेलिया दौरा अधर में, ये है वजह

जीत को करीब नजर आते देख खुशी में झूमते अपने इस वीडियो को देखकर विराट के चेहरे पर हंसी आ गई और वो मुस्कुराते हुए मैदान के बाहर चले गए. वीडियो में विराट ग्राउंड के बाहर क्रिकेट फैंस को ऑटोग्राफ भी देते दिखाई दिए.

‘बड़े भइया’ की स्ट्रेटजी ने दिलाई एडिलेड में जीत, मैच के बाद बोले विराट कोहली

भारत ने एडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हराया. इस रोमांचक जीत के साथ उसने 4 टेस्ट मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. ऐसा पहली बार हुआ है जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज की शुरुआत ओपनिंग मैच जीत कर की है. ऑस्ट्रेलिया में ये कमाल करने वाली टीम इंडिया पाकिस्तान के बाद एशिया की दूसरी टीम है. पाकिस्तान ने 1979 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मेलबर्न में खेला पहला टेस्ट मैच जीता था.

एडिलेड में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया ‘ZERO’, कप्तानी में विराट कोहली बने एशिया के ‘HERO’

अब जब जीत इतनी बेजोड़ होगी तो उसकी धमक झूमने पर तो मजबूर करेगी ही. विराट कोहली को एडिलेड में मिलने वाली इस जीत का अंदाजा पहले से ही था. यही वजह है कि वो चौथे दिन मैदान पर झूमते नजर आए और जिसका वीडियो वायरल हो गया.