नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बेशक इन दिनों काफी व्यस्त हों. लेकिन, हो सकता है कि साउथ अफ्रीका से वापसी के बाद उनके पास वक्त ही वक्त हो. इन खाली पलों का विराट कोहली अपने लिए जमकर इस्तेमाल कर सकते हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सेकेंड हनीमून पर भी जा सकते हैं. Also Read - INDvENG: 2019 से एक भी शतक नहीं बना पाएं हैं विराट कोहली, अब दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Also Read - सिराज को गाली, विराट से झगड़ा! बेन स्टोक्स बोले- पूरी दुनिया में खेल चुका हूं लेकिन इतने मुश्किल हालात का सामना नहीं किया

अब आप सोच रहे होंगे कि साउथ अफ्रीका के बाद तो टीम इंडिया को ट्राएंगुलर T20 सीरीज खेलने श्रीलंका जाना है . ऐसे में वो अपने सेकेंड हनीमून पर कैसे जा सकते हैं. दरअसल, इसकी बहुत ज्यादा गुंजाईश है कि शादी के बंधन में नए-नए बंधे विराट कोहली को श्रीलंका में खेली जाने वाली ट्राई सीरीज से आराम दिया जा सकता है. इस बात के संकेत बीसीसीआई के करीबी सूत्रों ने दिए हैं. Also Read - WATCH: मैदान पर भिड़े विराट कोहली-बेन स्टोक्स; अंपायर को रोकना पड़ा झगड़ा

बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, ” अगर विराट आराम चाहते हैं तो उन्हें आराम मिलेगा. विराट के मामले में, वही फैसला करेंगे कि वो इस दौरे पर टीम के साथ श्रीलंका जाना चाहते हैं या नहीं.”

यानी, सबकुछ विराट पर निर्भर करने वाला हैं कि वो क्या चाहते हैं. टीम के व्यस्त शेड्यूल से ब्रेक लेकर वो अनुष्का के साथ अपने सेकेंड हनीमून पर जाना चाहेंगे या फिर भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर जाना चाहेंगे. BCCI के सूत्र ने जो बताया उसके मुताबिक, ” फिलहाल कुछ कह नहीं सकते, विराट शायद टी20 सीरीज में खेलना चाहे क्योंकि ये सीजन का आखिरी टूर्नामेंट है.”

कुछ दिन पहले ही विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए ये संकेत दिया था कि वो अनुष्का को कितना मिस कर रहे हैं.

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

वैसे कहने को श्रीलंका में ट्राएंगुलर सीरीज के खत्म होने के बाद भी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले 15 दिन का खाली समय होगा. लेकिन, विराट कोहली उस वक्त में अपनी आईपीएल टीम RCB के साथ तैयारियों और प्रैक्टिस में मशगूल होना ज्यादा पसंद करेंगे. इसका मतलब है कि भारत का श्रीलंका दौरा ही वो मौका है जिससे टीम इंडिया के कप्तान ब्रेक लेकर अनुष्का के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

जब धोनी ने कहा, ' बाबू समझो इशारे...'  तो सहम गए पांडे जी ! वीडियो हुआ वायरल

जब धोनी ने कहा, ' बाबू समझो इशारे...' तो सहम गए पांडे जी ! वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में इस हफ्ते के अंत में सलेक्शन कमेटी श्रीलंका में खेली जाने वाली ट्राएंगुलर सीरीज के लिए टीम का चयन करेगी. सलेक्शन कमेटी की इस बैठक में कोहली को आराम देने के अलावा भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बूमराह जैसे तेज गेंदबाजों को भी आराम देने पर चर्चा हो सकती है. श्रीलंका में ट्राएंगुलर सीरीज 6 से 18 मार्च तक खेली जानी है.