नई दिल्ली : एडिलेड वनडे मैच के बाद कप्तान विराट कोहली और युजवेन्द्र चहल मस्ती में दिखे. यह जीत भारत के लिए काफी अहम रही, क्यों कि इसकी वजह से उसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में एक-एक की बराबरी कर ली है. मैच के बाद ‘चहल टीवी’ पर कोहली और युजवेन्द्र बातचीत के दौरान मस्ती करते नजर आए. चहल ने बीसीसीआई के लिए एक वीडियो किया, जिसमें उन्होंने कोहली से सवाल जवाब किए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया.

दरअसल चहल ने बीसीसीआई टीवी के लिए एक वीडियो सीरीज शुरू की है, जिसमें वो मैन ऑफ द मैच या किसी मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले भारतीय खिलाड़ी से बात करते हैं. इस क्रम में एडिलेड वनडे के बाद उन्होंने कोहली से बात की. कोहली ने बातचीत के दौरान काफी मौज मस्ती की. कोहली ने कहा, ”देखिए भाई…चहल टीवी में आना है तो ऐसे ही परफोर्मेंस देनी पड़ेगी. नहीं तो कोई चांस नहीं है. जो शतक नहीं बनाता है, 5 विकेट नहीं लेता वो कभी नहीं आ सकता. पिछले में रोहित आया था. इसमें मैं आया हूं.”

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी की भविष्यवाणी, बताया कौन जीत सकता है फाइनल

देखें वीडियो :

भारत ने कार्तिक को दी बड़ी जिम्मेदारी, एडिलेड वनडे के प्रदर्शन से खुश हुई टीम

बता दें कि बीसीसीआई के लिए दिए गए इस इंटरव्यू में कोहली ने अपने प्रदर्शन के साथ-साथ महेन्द्र सिंह धोनी पर भी बात की. उन्होंने धोनी के साथ साझेदारी के बारे में कहा कि जब वो क्रीज पर होते हैं तो काफी बात करते हैं. इससे मुझे काफी मदद मिलती है. कोहली ने कहा कि धोनी के रहने से टीम ज्यादा चिंता नहीं करती है.