नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली 118 रन से करारी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टीम के लिए इसे एक बड़ी शर्मनाक हार बताया है.

हैदराबाद ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में जॉनी बेयरस्टो (114) और डेविड वॉर्नर (नाबाद 100) के शानदार शतकों के बाद मोहम्मद नबी (11/4) और संदीप शर्मा (19/3) की घातक गेंदबाजी के दम पर ने रविवार को बेंगलोर को 118 रन से करारी शिकस्त दी. रनों के लिहाज से बेंगलोर की यह दूसरी सबसे बड़ी हार है.

कोहली ने मैच के बाद कहा, “हमारे लिए यह सबसे शर्मनाक हारों में से एक थी. इस हार को पचाना बहुत मुश्किल है. हमारे लिए पहली गेंद से लेकर आखिरी विकेट गिरने तक कुछ भी अच्छा नहीं गुजरा.”

IPL 2019: पंत की आवाज स्टम्प माइक में कैद, फैन्स ने कहा मैच था फिक्स

हैदराबाद ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 231 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर बेंगलोर को 19.5 ओवर में 113 रन पर ढेर कर दिया.

उन्होंने कहा, ” हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन से हमें सभी विभागों में मात दी. उन्होंने (हैदराबाद) ने दिखाया कि वे एक चैम्पियन टीम है. वे पिछली बार फाइनल में पहुंचे थे और उन्होंने 2016 में हमें हराया था. इसका पूरा श्रेय वॉर्नर और बेयरस्टो की जोड़ी को जाता है.”

वॉर्नर ने IPL में चौथा शतक जड़ की कोहली की बराबरी, बेयरस्टो ने रचा इतिहास

कोहली ने कहा, “मैच के दौरान हमने कुछ प्रयोग किए. मुझे लगा कि एबी के साथ नंबर पर तीन पर बल्लेबाजी करके विपक्षी टीम को दबाव में लाया जा सकता है. हमारे पास अभी भी 11 मैच बाकी हैं और मुझे उम्मीद है कि हम आगे जीत की लय हासिल करेंगे.”