नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को प्रशंसकों ने उनकी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीर पर ट्रोल किया है. कोहली ने अपनी हालिया पोस्ट के साथ लिखा है, “जब तक हम अपने अंदर देखते हैं तो हमें बाहर देखने की जरूरत नहीं है.

 

इस पोस्ट में कोहली सिर्फ नेकर पहने हुए हैं और अंधेरे में बैठे हुए हैं. इस पोस्ट के बाद प्रशंसकों ने कोहली की क्लास लगाना शुरू कर दी. एक प्रशंसक ने लिखा, “क्या हुआ भाई? किसने मारा.” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “भाई ये क्या हाल बना रखा है? कुछ खाया पीया कर?” एक और प्रशंसक ने लिखा, “स्मिथ टेस्ट में नंबर-1 बल्लेबाज बन गए हैं. कुछ करो भाई. फोटो बाद में पोस्ट कर लेना. प्रैक्सिटस करो. एक ने लिखा, आमिर खान की पीके के सीक्वल की शूटिंग.

एक और शख्स ने लिखा, “बैकग्राउंड से लग रहा कि किसी ट्रैफिक सिग्नल पर बैठे हो.” एक ने लिखा कि क्या हुआ, चालान कटने के बाद ऐसा ही होता है. एक ने लिखा है कि भैया, ऐसी हरकत मत किया करो, भाभी को अच्छी नहीं लगती, साथ में उसने अनुष्का की एक फोटो भी शेयर की है. कोहली की कप्तानी में भारत ने हाल ही में वेस्टइंडीज में दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से आपने नाम कर ली है.