नई दिल्ली. वर्ल्ड कप से पहले वनडे सीरीज गंवाने से जहां सवालों का दौर फिर से उठ खड़ा हुआ है वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली इससे बेफिक्र हैं. उन्हें इस बात की फिक्र नहीं है कि उनकी टीम को ऑस्ट्रेलिया से घरेलू वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है. उनके मुताबिक ये टीम कॉम्बिनेशन में लगातार हुए बदलावों का नतीजा है लेकिन इसमें हमारे लिए घबराने जैसी कोई बात नहीं है. वर्ल्ड कप में अपने प्लेइंग XI को लेकर हमारा फंडा बिल्कुल क्लियर है.

प्लेइंग XI की तस्वीर साफ!

विराट ने कहा, ” ड्रेसिंग रूम में किसी के भी चेहरे पर हार का सिकन नहीं है. क्योंकि, हम जानते हैं कि जो चीज हम सीरीज के आखिरी 3 वनडे में करना चाह रहे थे, हमने वो किया. हमारी टीम संतुलित है.” कप्तान कोहली ने आगे कहा, ” कॉम्बिनेशन वाइज हमारी टीम फिक्स है बस जो एक चेंज करना है वो कंडीशन को देखते हुए करना है. इसके अलावा जिस प्लेइंग XI के साथ हम वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं उसकी तस्वीर पूरी तरह से साफ है.”

सीरीज के एक्सपेरिमेंट

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया हर मैच में नए कॉम्बिनेशन के साथ उतरी. बल्लेबाजों में रोहित, धवन, केदार, और कोहली ने सभी 5 मुकाबलों में हिस्सा लिया. ऐसा ही ऑलराउंडर विजय शंकर के साथ भी रहा. वहीं, एमएस धोनी को आखिर के 2 मुकाबलों से आराम दिया गया, जिसने रिषभ पंत के लिए दरवाजा खुला और उन्होंने 2 पारियों में 52 रन बनाए. इनके अलावा राहुल को एक मैच जबकि रायडू को 3 मैच खेलने को मिले.