विराट कोहली ने Shardul Thakur के लिए ट्विटर पर लिखा- तुला परत मानला रे, जानें क्‍या है इसका मतल‍ब

शार्दुल ठाकुर ने मुश्किल वक्‍त पर वाशिंगटन सुंदर के साथ मिलकर भारत के लिए शतकीय साझेदारी बनाई.

Published: January 17, 2021 1:20 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Washington Sundar Virat Kohli Shardul Thakur Twitter
Washington Sundar, Virat Kohli, Shardul Thakur @ Twitter

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और डेब्‍यूटेंट वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने 123 रन की साझेदारी बनाकर भारत को ब्रिसबेन टेस्‍ट में बड़े संकट में फंसने से बचा लिया है. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम (INDvsAUS) एक समय में मैच में काफी मजबूत स्थिति में थी. इसके बावजूद भी वो महज 33 रन की बढ़त ही बना पाए. टीम से दूर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सुंदर और शार्दुल को लेकर मराठी में अपनी प्रतिक्रिया दी.

Also Read:

विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, “‘शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ने बेहद शानदान विश्‍वास दिखाते हुए बल्‍लेबाजी की. यही असल टेस्‍ट क्रिकेट है. वाशी (वाशिंगटन सुंदर) डेब्‍यू मैच में अच्‍छा खेल दिखाया. तुला परत मानला रे ठाकुर.”

तुला परत मानला मराठी की लाइन हैं. इसका मतलब है तुम्‍‍हारी काबिलियत को हम मान गए. ठाकुर मूल रूप से महाराष्‍ट्र के पालघर के रहने वाले हैं. विराट अक्‍सर टीम के साथ रहते हुए प्रत्‍येक खिलाड़ी की क्षेत्रीय भाषा में भी खासी दिलचस्‍पी दिखाते हैं. यही वजह है कि उन्‍होंने शार्दुल के लिए मराठी भाषा में उनकी तारीफ की.

मैच में शार्दुल ठाकुर ने 67 और वाशिंगटन सुंदर ने 62 रनों का योगदान दिया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया ने 369 रन बनाए. जिसके बाद जवाब में भारतीय टीम ठाकुर-सुंदर की 123 रन की साझेदारी के दम पर टिम पेन की टीम को केवल 33 रन की लीड देने में सफल रही.

विराट कोहली पत्‍नी की प्रेग्‍नेंसी के चलते एडिलेड टेस्‍ट के बाद भारत लौट आए थे. इस वक्‍त अजिंक्‍य रहाणे भारत की कमान संभाले हुए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 17, 2021 1:20 PM IST