नई दिल्ली : भारत की अग्रणी वेलनेस कंपनी-हिमालया ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को एक मेन्स ब्यूटी प्रोडक्ट का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. इस करार के तहत किए जाने वाले पहले विज्ञापन में दोनों खिलाड़ी कंपनी के विभिन्न उत्पादों का प्रचार करते हुए दिखेंगे. अपनी तरह के पहले टीवीसी में विराट और ऋषभ ब्यूटी प्रोडक्ट के नवीनतम प्रस्ताव, ”लुकिंग गुड..एण्ड लविंग इट” पर रैप करते दिख रहे हैं. पिछले कई सालों से असली जिंदगी के नायकों (खिलाड़ियों) के साथ हिमालया का सहयोग हिमालया की हर व्यक्ति की जिंदगी में वैलनेस पार्टनर बनने की प्रतिबद्धता के अनुरूप है.

इस करार पर कोहली ने कहा, “मैं टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. यह एक भरोसेमंद उत्पाद है और मेरे पसंदीदा उत्पादों में से भी है. मैं लंबे समय से इसके उत्पादों का उपयोग करता आ रहा हूं.”

पंत ने कहा, “मैं इस करार से काफी खुश हूं. यह कंपनी 88 साल से लोगों को स्वास्थ्य और खुशी से भरपूर जिंदगी जीने में मदद करता है. मैं पुरुषों के लिए बनाए गए इस उत्पाद के साथ जुड़ने पर गर्व महसूस करता आ रहा हूं. मेरे जैसे युवा हमेशा से अपने आप को संवारने के लिए अच्छे उत्पादों की तलाफ में रहते हैं. उनके लिए यह सबसे सही समाधान है.”

World Cup 2019: बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित होंगे ये 5 स्पिनर्स

कंपनी के बिजनेस हेड (कंज्यूमर प्रोडक्ट्स डिवीजन) राजेश कृष्णमूर्ति ने कहा, “पर्सनल केयर के क्षेत्र में पुरुषों की ग्रूमिंग सबसे तेजी से बढ़ते हुए सेक्टरों में से एक है. हमारा प्रोडक्ट अच्छा दिखने के नए ट्रेंड में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. ‘लुकिंग गुड.. एण्ड लविंग इट’ का सिद्धांत ब्रांड के ‘वैलनेस इन एवरी होम एण्ड हैप्पीनेस इन एवरी हार्ट’ के उद्देश्य व स्टाईल को जीवंत करता है. विराट और रिषभ युवाओं के आदर्श हैं, इसलिए वो हमारी पहली पसंद हैं. ये दोनों हर युवा को अच्छा दिखने और आत्मविश्वास से भरने के ब्रांड के वायदे का मूर्त रूप हैं.”