टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज खेली जायेगी. इसके लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. दोनों टीमों के पहले टी-20 सीरीज का आगाज 21 नवंबर से होगा. इसके लिए भारत के खिलाड़ियों ने ब्रिसबेन में जमकर अभ्यास किया. इस बार टीम ने अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है. इसमें रिषभ पंत की भूमिका अहम होगी. रिषभ ब्रिसबेन में कोहली के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आए. इसके कोहली ने एक फोटो के जरिए रिषभ को चैम्पियन बताया.

दरअसल टी-20 सीरीज का पहला मैच ब्रिसबेन में खेला जायेगा. इसके लिए भारतीय टीम वहां पहुंच चुकी है. ब्रिसबेन पहुंचने के बाद भारतीय टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया. इस क्रम में कोहली और रिषभ पंत समेत टीम के कई खिलाड़ियों ने जिम में पसीना बहाया. कोहली ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो पंत के साथ रनिंग करते दिखाए दे रहे हैं. इसके वीडियो के साथ एक फोटो भी है जिसमें वॉशिंगटन सुंदर भी नजर आ रहे है. कोहली ने फिटनेस से जुड़ा एक कैप्शन भी लिखा.

बॉल टेम्परिंग के दोषी वॉर्नर-स्मिथ के बैन को कम करने पर विचार करेगा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड


View this post on Instagram

There’s no ideal way to put in hard work. Everyday is an opportunity. Stay fit stay healthy! ✌️💪🏃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

कोहली ने एक फोटो के जरिए रिषभ को चैम्पियन बताया. कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ कोहली ने कैप्शन में लिखा, ऑस्ट्रेलिया वापसी. इस चैम्पियंन के साथ अगले कुछ हफ्तों तक आगे की ओर ध्यान. 

महिला विश्वकप 2018: भारत के खिलाफ मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने गलती, ICC ने लगाया जुर्माना


View this post on Instagram

Back to Australia. Looking forward to the next few weeks with this champion @rishabpant ✌️✌️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

टी-20 से पहले टीम इंडिया ने किया अभ्यास, ब्रिसबेन में बोला रोहित का बल्ला

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज के लिए भारत ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. इनमें खलील अहमद, वॉशिंगटन सुंदर, श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत शामिल हैं. इसके अलावा क्रुणाल पांड्या को भी मौका दिया गया है.