नई दिल्ली. पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले को लेकर पूरा देश उबल रहा है. हर कोई इस घटना में शहीद हुए CRPF के 37 जवानों की शहादत का बदला मांग रहा है. भारतीय क्रिकेटर्स पर भी इस घटना ने गहरी छाप छोड़ी है. पाकिस्तान के पाले आतंकियों कि कायराना हरकत पर उन्होंने भी रोष प्रकट किया है. उन्होंने इस घटना में शहीद और घायल जवानों के परिवारों के साथ अपनी गहरी संवेदना जताई है. चाहे टीम इंडिया के मौजूदा प्लेयर हों या फिर पूर्व क्रिकेटर्स, हर किसी ने अपने अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर घटना के प्रति अपने गुस्से और संवेदना को व्यक्त किया है.

विराट, पंत सहित सब पर हमले का असर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को जब इस घटना का पता चला वो दंग रह गए. उन्होंने घायल जवानों के जल्दी ठीक होने की कामना की है. विराट की ही तरह शिखर धवन, रिषभ पंत और टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों ने भी इस घटना पर अपनी संवेदना जताई है.

पूर्व क्रिकेटर्स भी गुस्से में

सिर्फ भारत के मौजूदा क्रिकेटरों में ही घटना को लेकर रोष और संवेदना नहीं है बल्कि पुलवामा आतंकी हमले में सहवाग और गंभीर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. गंभीर ने तो यहां तक कह दिया कि अब बातचीत टेबल पर नही युद्ध के मैदान में होनी चाहिए.

पुलवामा हमले पर देश मांगे बदला!

कहते हैं खेल दिलों को जोड़ता है. और इसे खेलने वाले खिलाड़ी उसके सूत्रधार होते हैं. लेकिन, जिस तरह से भारतीय क्रिकेट के नायकों का गुस्सा और संवेदना निकलकर सामने आया है, उससे आप पुलवामा में की पाकिस्तान की घटिया हरकत का अंदाजा लगा सकते हैं.