सचिन रमेश तेंदुलकर, इस नाम को कौन नहीं जानता। करोडो भारतीयों के लिए यह शख्स सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। उनका लोहा दुनिया ने माना हैं और उन्हें पूरी दुनिया ने इज्ज़त बक्षी हैं। ऐसा कहा जाता हैं की उन्हें कोई मना नहीं कर सकता मगर टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान ने उन्हें अपनी टीम में लेने से इनकार कर दिया हैं।

 यह भी पढ़े: केरल के स्टेडियम को मिलेगा सचिन का नाम

हाल ही में विराट ने इंटरनेशनल टेनिस प्रीमियर लीग (आईपीटीएल) में दुबई की यूएई रॉयल्स की टीम में हिस्सेदारी खरीदी हैं। ट्विटर पर शायद मज़ाक में इसी टीम में खेलने के लिए इच्छा सचिन ने ज़ाहिर की मगर इसके जवाब में कोहली ने जो लिखा उससे करोडो सचिन फैन्स काफी हताश हुए। कोहली ने लिखा सचिन पाजी, मैं इस बात से आश्वस्त नहीं हूँ कि आपके पास आवश्यक योग्यता है।

अब यह विराट ने मज़ाक में कहा हैं या कुछ और बात हैं यह तो हम नहीं जानते मगर उनके और सचिन के रिश्ते को देखकर यह मज़ाक ही लगता हैं। बैराहाल विराट को यह जानकार बहुत ख़ुशी होगी की मास्टर ब्लास्टर टेनिस में काफी रूचि रखते हैं। उन्हें कई बार टेनिस मैच का लुत्फ़ उठाते मैदान में देखा गया हैं। पिछली बार जब सचिन ने टेनिस की मैच मैदान में देखी थी तब उनके साथ विराट भी मौजूद थे।