नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए साल 2019 रिकॉर्ड ब्रेकिंग रहा. पूरे साल क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली फिलहाल अपनी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ नए साल की छुट्टियां मना रहे हैं. कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बर्फ से ढके पहाड़ों से एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. बता दें कि विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले नेशनल ड्यूटी पर लौट आएंगे, लेकिन इससे पहले वह अपनी विंटर वेकेशन को ज्यादा से ज्यादा एंजॉय करना चाहते हैं.

हालांकि कोहली ने अपनी लोकेशन के बारे में नहीं बताया है कि वे किस जगह छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कोहली और अनुष्का शर्मा विंटर क्लोद पहने हुए हैं और दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. कोहली और अनुष्का की इन तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब प्यार दे रहे हैं. गौरतलब है कि इसी महीने कोहली ने अनुष्का के साथ अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी, जिसके लिए ये कपल भूटान गया था.

वैसे इस साल कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो, 2010 से 2019 के बीच कोहली ने 69 शतक और 98 अर्द्धशतकों की बदौलत 20,960 रन बनाए. इस दौरान उनका औसत 57.58 का रहा. कोहली न केवल इस दशक में लीडिंग रन-स्कोरर हैं, बल्कि दक्षिण अफ्रीका के हाशिम अमला 286 मैचों में 15,185 रन जो दूसरे नंबर पर हैं…. उनके बहुत आगे हैं.