खराब मौसम के कारण भारत को दूसरे क्रिकेट टेस्ट में जीत दर्ज करने के लिये अभी इंतजार करना होगा जबकि जीत के लिये 256 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी में चार विकेट 48 रन पर गंवा दिये। बारिश के कारण चौथे दिन लंच तक सिर्फ 15.5 ओवर फेंके जा सके। हालांकि बारिश की वजह से चौथे दिन के खेल में भी बारिश ने आंख मिचोली की खेल जारी रखा। Also Read - IPL 2021 RR vs DC Highlights in Hindi: क्रिस मॉरिस की धमाकेदार पारी के दम पर राजस्थान ने दिल्ली को हराया

लगातार बारिश के कारण सुबह के सत्र में भी खेल नहीं हो सका और आखिरी दिन भी मौसम खराब रहने की आशंका है। मेजबान टीम जहां मैच बचाने की कोशिश करेगी, वहीं भारत का इरादा बाकी विकेट लेकर जल्दी जीत दर्ज करने का होगा। Also Read - BCCI के सालाना कॉन्ट्रेक्ट की ए+ कैटेगरी में कोहली, रोहित और बुमराह को मिली जगह; पांडे-जाधव बाहर

virat-kohli-celebrates-after-reaching-his-century-53Also Read - 'तुम ऑरैंज कैप नहीं जीतोगे': कैसे विराट कोहली की इस सलाह ने बदल दिया रियान पराग का खेल

वही दूसरी तरफ इस टेस्ट मैच से एक खास बात भी जुड़ गई है जो कि क्रिकेटप्रेमियों के लिहाज़ से महत्वपूर्ण है। जी हां, इसी मैच के दौरान ‘द वॉल’ कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के साथ मैदान साझा किया।

विराट ने पूर्व कप्तान और लेजेंड राहुल द्रविड़ के संग अपनी दो तस्वीरों का कोलाज बनाकर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें एक तस्वीर में कोहली ने दर्शाया कि 10 साल पहले की तस्वीर में वह टीनएजर हैं और राहुल द्रविड़ के बगल में खड़े हैं।

बता दे कि विराट ने पूर्व कप्तान और लिजेंड राहुल द्रविड़ के साथ अपनी दो तस्वीरों का एक कॉलाज बनाकर शेयर किया है जिसमें एक तस्वीर में कोहली टीनएजर हैं और राहुल द्रविड़ के बगल में खड़े हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में राहुल द्रविड़, विराट का इंटरव्यू लेते नज़र आ रहे हैं।

Rahul Dravid 01

विराट ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘ऐसे पल आपको बहुत अच्छा और महसूस कराते हैं कि आप कहां हैं, कभी मैं जिस लिजेंड से नज़रें मिलाना चाहता थे, टीम इंडिया के लिए खेलने के बाद उन्होंने खुद मेरा इंटरव्यू किया.’ इसे कहते हैं सपनों का सच होना।

ज्ञात हो कि वेस्टइंडीज के 196 रन के जवाब में भारत ने पहली पारी नौ विकेट पर 500 रन बनाकर घोषित की थी। तीसरे दिन तीसरे सत्र का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद चौथे दिन भी बारिश और मैदान गीला होने के कारण मैच एक घंटे से भी अधिक समय के विलंब से शुरू हुआ। वेस्टइंडीज की शुरूआत दूसरी पारी में भी खराब रही। सलामी बल्लेबाज राजेंद्र चंद्रिका (01) पारी के तीसरे ओवर में ही इशांत शर्मा की गेंद पर बोल्ड हो गए।