नई दिल्ली: टीम इंडिया और एसेक्स के बीच 25 जुलाई से 27 जुलाई तक अभ्यास मैच खेला गया, जो कि ड्रॉ रहा. इस मुकाबले में भारत ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 395 रन बनाए. इसके जवाब में एसेक्स ने पहली पारी में 8 विकेट खोकर 359 रन बनाए और पारी घोषित कर दी. इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 2 विकेट खोकर 82 रन बनाए. इस मुकाबले के दौरान एक बेहद दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन मैदान पर भांगड़ा करते हुए आए.

दरअसल टीम इंडिया की पहली पारी खत्म होने के बाद एसेक्स के खिलाड़ी बैटिंग करने के लिए मैदान में उतरे. इस दौरान भारतीय खिलाड़ी फील्डिंग करने के लिए मैदान में आ रहे थे. खिलाड़ियों के स्वागत में मैदान के पास पंजाबी ढोल बजाया जा रहा था. यह देख कोहली खुद को रोक नहीं पाए और भांगड़ा स्टेप करते हुए मैदान में दाखिल हुए. इसी क्रम में धवन ने भी भांगड़ा किया और फिर मैदान में आए. इस दिलचस्प नजारे का वीडियो एसेक्स क्रिकेट ने अपने ऑफीशिलय ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

धोनी के संन्यास के बाद खराब रहा भारत टेस्ट विकेटकीपर्स का प्रदर्शन, ये रिकॉर्ड्स हैं गवाह

देखें वीडियो :

इस कोहली और धवन के डांस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया. इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक किया और प्रतिक्रिया भी दी है. इससे पहले भी धवन और कोहली को एक साथ कई मौकों पर डांस करते देखा गया है.

पुजारा के भरोसे कैसे होगा टीम इंडिया का गुजारा, प्रैक्टिस मैच में 24 रन बनाकर हुए आउट

बता दें कि टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जायेगी. इससे पहले टी-20 और वनडे सीरीज खेली गई थी. भारत ने टी-20 सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की थी, जब कि वनडे सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. अब भारतीय टीम अग्नि परीक्षा के लिए तैयार है. विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला 1 अगस्त से बर्मिंघम में खेलेगी.