भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने भड़कीले अंदाज़ के लिए जाने जाते है मगर सोमवार को कोहली ने कुछ ऐसा किया जिससे सबके मन में उनके लिए इज़्ज़त और बढ़ गयी। दरअसल कोहली सोमवार को दोपहर में जैसे ही मोहाली के पीसीए ग्राउंड में कदम रखा, सबसे पहले जाकर 73 वर्षीय पिच क्यूरेटर दलजीत सिंह के पांव छुए। दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ सीरीज हारने के बाद विराट कोहली की काफी आलोचना हुई थी। टेस्ट सीरीज में उन्हें अपना पूरा दम लगाना होगा जिससे टीम को जीत मिल सके।

यह भी पढ़े: नाराज़ अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ हरभजन सिंह-गीता बसरा के रिसेप्शन में जाने से किया इनकार

ज्ञात हो की मोहाली ग्राउंड से पिछले बीस सालों से जुड़े विराट कोहली और दलजीत सिंह के पहले से अच्छे संबंध बताए जाते हैं।

आपको याद दिला दे की दक्षिण अफ्रिका से मिली हार के बाद वानखेड़े स्टेडियम की पिच को लेकर खासा बवाल मचा था। टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री और मुंबई के वानखेड़े स्टेडि‍यम के क्यूरेटर सुधीर नाइक के बीच पिच को लेकर काफी कहासुनी भी हुई थी। वानखेड़े में अंतिम वनडे में दक्ष‍िण अफ्रीकी टीम ने भारतीय गेंदबाजों की जबरदस्त पिटाई की थी और इसके बाद शास्त्री पिच को लेकर नाइक से भिड़ गए थे।

ख़बरों के अनुसार दलजीत सिंह ने पिच भारतीय टीम को सूट होने वाली ही बनाई है। यह पिच फिरकी गेंदबाजों के लिए काफी मददगार पिच बताई जा रही है जिससे दक्षिण अफ्रिका की टीम खुश नहीं है।