नई दिल्ली: लंदन के लॉर्ड्स में टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत की शुरुआत काफी खराब रही. टीम ने शुरुआती 3 विकेट महज 15 रन के स्कोर पर गंवा दिए. भारत के लिए मुरली विजय और लोकेश राहुल ओपनिंग करने आए. इस दौरान विजय बिना खाता खोले आउट हो गए. वहीं राहुल 8 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद टीम का तीसरा विकेट चेतेश्वर पुजारा के रूप में गिरा. पुजारा 1 रन बनाकर रन आउट हो गए.

दरअसल पुजारा ने 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक शॉट खेला. इस पर कोहली और पुजारा दोनों रन लेने के लिए दौड़े. लेकिन कोहली खतरा देख फिर से नॉन स्ट्राइक की तरफ भागे और पुजारा भी वापसी की बजाय उसी दिशा में दौड़ पड़े. इस तरह पुजारा महज 1 रन बनाकर आउट हो गए. पुजारा के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर पुजारा के फैन्स ने कोहली पर गुस्सा उतारा. उनका कहना है कि कोहली की वजह से पुजारा आउट हुए. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने कोहली मतलबी भी ठहराया.

INDvENG: एंडरसन ने अनिल कुंबले की बराबरी, राहुल को आउट कर हासिल किया ये मुकाम

पुजारा के रन आउट होने के बाद ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, कोहली ने पुजारा को सिर्फ इसलिए रन आउट करवाया ताकि वो खुद को साबित कर सकें कि उन्होंने पहले टेस्ट में पुजारा को नहीं लिया.

INDvENG: एंडरसन की वो दो गेंदे जिस पर आउट हुए राहुल-विजय, देखें VIDEO

वहीं एक यूजर ने शिखर धवन को शामिल करते हुए एक मजाकिया ट्वीट किया

बता दें कि टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में पुजारा को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था. उस मैच में कोहली के अलावा किसी भी खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. लिहाजा इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए गए. टीम में पुजारा और कुलदीप यादव को शामिल किया गया.