नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. कोहली आईपीएल में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वो आराम कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने हाल ही में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हुए यो-यो टेस्ट को पास कर लिया है. जब कोहली मैदान से दूर होते हैं तब वो परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ घूमने भी निकल जाते हैं. अहम बात यह है कि कोहली और अनुष्का लोगों को अक्सर जागरूक करते हैं. इस सिलसिले में अनुष्का ने एक व्यक्ति को सड़क पर कचरा फेंकने से रोका, जिसका वीडियो कोहली ने शेयर किया.

दरअसल कोहली ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अनुष्का शर्मा के साथ कार में सफर कर रहे हैं. इस दौरान एक दूसरी कार में जा रहे व्यक्ति सड़क पर कचरा फेंका, जिसे देख अनुष्का ने उस कार को रुकवा कर व्यक्ति को कचरा न फेंकने के लिए कहा. इस वीडियो को शेयर करते हुए कोहली लिखा, देखिये इन लोगों ने सड़क पर कचरा फेंक दिया और इनकी सही तरीके से खिंचाई की गई. लग्जरी कार में ट्रेवल करते हुए इन लोगों का दिमाग कहीं और चला जाता है. ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे? क्या यह सही तरीका है ?

युवराज सिंह ने की FIFA Wolrd Cup के लिए भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा खिताबी मुकाबला

देखें वीडियो :

गौरतलब है कि कोहली के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. इसी सिलसिले में करण जौहर ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि यह ‘ऑर्डर ऑफ द डे’ था.

पांड्या के खतरनाक थ्रो से दो टुकड़ों में बंट गया स्टम्प, VIDEO वायरल

बता दें कि विराट कोहली जल्दी ही क्रिकेट के मैदान में वापसी करेंगे. वो भारत के आयरलैंड दौरे पर टीम का नेतत्व करेंगे. टीम इंडिया 27 जून से आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज का पहला मैच 27 जून को डबलिन में खेला जायेगा. वहीं दूसरा मुकाबला भी डबलिन में 29 जून को खेला जायेगा.