नई दिल्ली : क्रिकेट के मैदान में ऐसा बहुत कम होता है, जब किसी बल्लेबाज को अम्पायर ने आउट नहीं दिया और वह पवेलियन की तरफ चल देता है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के साथ हुए विश्व कप मुकाबले के दौरान भी ऐसा ही कुछ किया. कोहली का इस तरह मैदान से बाहर जाना कमेंटेटरों के बीच भी चर्चा का विषय बना रहा.

कोहली को अम्पायर ने 314 के कुल योग पर मोहम्मद आमिर की गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट भी नहीं दिया था, लेकिन वह खुद को आउट मानकर पवेलियन की तरफ चले गए. पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कोहली के कैच आउट की अपील की थी लेकिन अम्पायर ने कोई रुचि नहीं दिखाई. इसी बीच, कोहली ने खुद को आउट मानकर पवेलियन की राह पकड़ ली.

भारत-पाक मैचः बेवजह ट्रोल हो गईं सानिया मिर्जा, पति शोएब मलिक के जीरो पर आउट होने को लेकर इंटरनेट यूजर्स ने साधा निशाना

कोहली 77 के निजी योग पर पवेलियन लौटे. बाद में वह विकेट आमिर के खाते में जुड़ा. कोहली जब पवेलियन लौटे थे, तब भारत ने पांच विकेट पर 314 रन बनाए थे. दो ओवर बचे थे. इसके बाद विजय शंकर (नाबाद 15) और केदार जाधव (नाबाद 9) ने स्कोर को 336 रनों तक पहुंचाया.

INDvsPAK: कोहली ने बनाए सबसे तेज 11000 वनडे रन, सचिन का रिकॉर्ड टूटा

बता दें कि भारत ने पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान को 337 रन का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में पाकिस्तानी पारी के दौरान बारिश शुरू हो गई. लिहाजा डकवर्थ लुईस नियम से पाक का लक्ष्य घटा दिया गया. हालांकि पाक टीम उस लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी. पाक खिलाड़ी 40 ओवर में 6 विकेट खोकर 212 रन ही बना सके.