ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia) के दिग्गज ऑलराउंडर शेन वाटसन (Shane Watson) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया (India) वो सफलता हासिल कर सकती है जो ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव वॉ (Steve Waugh) और रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) की अगुवाई में हासिल की थी।Also Read - 7 साल डेटिंग, कॉलेज की सीनियर से 2 बार शादी, ऐसी है भारतीय क्रिकेटर लव स्टोरी, PICS

Also Read - भारतीय टी20 क्रिकेट टीम में मोहम्मद शमी से बेहतर तेज गेंदबाज हैं : रिकी पॉन्टिंग

चेन्नई में एक स्कूल कार्यक्रम के दौरान वाटसन ने कहा, “इस बात में कोई शक नहीं है कि भारतीय टीम के हर विभाग में गहराई है, चाहे बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या फील्डिंग। साथ ही उन्हें और भी ज्यादा मजबूती मिल रही है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे बल्लेबाज के टेस्ट में सलामी बल्लेबाजी करने आने से पता चलता है कि भारतीय क्रिकेट कितना मजबूत है।” Also Read - T20 World Cup 2022- वक्त आ गया है अब ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक में से किसी एक को दें मौका: सबा करीम

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने आगे कहा, “उन्होंने दिखाया है कि वो घर पर ही नहीं बल्कि बाहर भी जीत हासिल कर सकते हैं। देखिए, ऑस्ट्रेलिया ने जीत स्टीव वॉ और रिकी पॉन्टिंग की कप्तानी में किया वो दोहराना मुश्किल है लेकिन ऐसा कोई कारण नहीं कि भारत ऐसा नहीं कर सकता। उनके पास कमाल की टीम है।”

आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले वाटसन अगले सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “चेन्नई में वापस आकर अच्छा लग रहा है। आईपीएल की तरफ बढ़ते हुए, मेरे सामने पीएसएल, टी10 लीग और क्लब क्रिकेट भी है। आईपीएल के अगले सीजन से पहले मेरा पास खेलने के लिए काफी क्रिकेट है।”

रविचंद्रन अश्विन को टीम में बनाए रखेगा किंग्स इलेवन पंजाब

पिछले आईपीएल सीजन के वाटसन का प्रदर्शन खास नहीं रहा था। इस पर उन्होंने कहा, “पिछले आईपीएल में मेरा फॉर्म ऊपर-नीचे था। मैंने आईपीएल में जिन हालातों में खेला है, पिछले साथ की स्थिति उससे हीं अलग थी। लेकिन फिर भी मैं गेंद को अच्छे से हिट कर रहा था। मैं वापसी की कोशिश कर रहा था, मैं थोड़ा ब्रेक ले रहा हूं और खुद को फिर से चेन्नई के लिए खेलने के लिए तैयार कर रहा हूं।”