नई दिल्ली. एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद जितना खुश हर एक हिंदुस्तानी हुआ उतनी ही खुशी टीम इंडिया के एक एक खिलाड़ी को भी हुई. उन्होंने अपनी खुशी को ट्वीट के जरिए बयां तो किया ही साथ ही इशारों ही इशारों में आगे का गेम प्लान पर फोकस करते हुए सबका दिल जीतने की कोशिश भी की है. Also Read - कोरोना की जंग में किसी खिलाड़ी ने दान किए लाखों तो किसी ने बोले बड़े-बड़े बोल, फैंस भी हुए दुखी

ट्विटर पर ऐतिहासिक जीत की हलचल Also Read - विराट कोहली हैं भारतीय क्रिकेट टीम के 'बॉस' : रवि शास्त्री

ट्विटर पर टीम इंडिया के खुशी वाले ट्वीट की शुरुआत कप्तान कोहली से ही करते हैं, जिन्होंने एडिलेड की जीत को बड़ी कामयाबी बताते हुए आगे भी इसी जलवे को बरकरार रखने का बिगुल फूंका है. Also Read - रवि शास्त्री बोले-न्यूजीलैंड दौरे पर हावी होने लगी थी थकान, COVID-19 के कारण मिले ब्रेक का किया स्वागत

कप्तान की ही तरह टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी ट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आगे भी ऐसे ही जीत के लम्हें की ओर इशारा किया है.

कप्तान और उपकप्तान के बातों से एडिलेड में मिली ए-वन जीत के सबसे बड़े हीरो चेतेश्वर पुजारा भी खूब इत्तेफाक रखते हैं. वहीं टीम के तेज गेंदबाज बुमराह ने भी जीत के सिलसिले को आगे बनाए रखने की बात की है.

साफ है टीम इंडिया के खिलाड़ियों के ट्वीट्स के जरिए न सिर्फ अपनी खुशी को बयां किया है बल्कि ऐसा करते हुए भारतीय फैंस का दिल जीतने की कोशिश भी की है.