लंबी अटकलों के बाद आखिरकार रवि शास्त्री को टीम इंडिया का नया कोच नियुक्त किया गया है. इस पद की रेस में रवि शास्त्री के साथ जिस दावेदार का नाम सबसे आगे था वह हैं टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग. सीएसी द्वारा पसंद किए जाने के बावजूद कप्तान कोहली के समर्थन की वजह से आखिर में बाजी रवि शास्त्री ने मारी. Also Read - IPL 2021, Punjab Kings vs Chennai Super Kings: CSK की जीत पर Virender Sehwag का ट्वीट, तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'रोमबा नल्ला विक्ट्री'

सहवाग और शास्त्री के बीच इस पद के लिए रोचक मुकाबला हुआ और शायद यही वजह थी कि कोच पद के दावेदारों के इंटरव्यू खत्म होने के एक दिन बाद ही टीम इंडिया के नए नाम की घोषणा की जा सकी. Also Read - IPL 2021, Rajasthan Royals vs Delhi Capitals: Chris Morris को लेकर Virender Sehwag का ट्वीट- "पैसा मिला पर इज्जत नहीं"

वैसे टीम इंडिया का कोच न बन पाने से बेपरवाह सहवाग इन दिनों कनाडा में छुट्टियां मना रहे हैं. सहवाग ने इंस्टाग्राम पर अपनी कनाडा ट्रिप की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘चिलिंग इन कनाडा’ #traveldiaries. Also Read - Virender Sehwag ने Manish Pandey को माना हैदराबाद की हार का जिम्‍मेदार, 'बल्‍लेबाजी में नजर आई अग्रेशन की कमी'

Chilling in Canada #traveldiaries

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

#shoot #canada #traveldiaries #instapic

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोच पद के लिए सहवाग ही सीएसी में शामिल सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की पहली पसंद थे. लेकिन उनके नाम पर जब इन तीनों के बीच आम सहमति नहीं बन पाई तो सीओए चीफ विनोद राय ने तुरंत ही बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी को कोच के नाम का ऐलान करने और इस बारे में टीम इंडिया की राय जानने का आदेश दिया.

राहुल जौहरी ने कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया से बात करने के बाद बताया कि शास्त्री ही उनकी पहली पसंद हैं. इसके बाद फटाफट कोच के तौर पर शास्त्री के नाम की घोषणा कर दी गई.