नई दिल्ली. पुलवामा हमले के बाद लगातार ये मांग उठ रही थी कि बदला कब. कब होगा उन 40 शहीदों की शहादत का बदला पूरा. 12 दिन बाद भारत को इस बड़े सवाल का जवाब मिल गया. भारतीय वायुसेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल को पार करके पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया और 40 शहीद जवानों की शहादत का बड़ा बदला लिया है. Also Read - Virender Sehwag and Aarti Sehwag Romantic Pics: विस्फोटक बल्लेबाज की Love Story- 7 साल की उम्र में दे दिया था दिल!

एयर स्ट्राइक से खुश सहवाग Also Read - India vs Australia: BCCI से बोले Virender Sehwag- मैं ब्रिसबेन टेस्ट खेलने को तैयार

इंडियन एयरफोर्स की इस बड़ी कार्रवाई से खुश टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में ट्वीट किया है. सहवाग ने इस हमले की तारीफ में लिखा- अच्छा खेले हैं. Also Read - Indian Air Force Recruitment 2021: भारतीय वायु सेना में अधिकारी के पदों पर आवेदन करने की आज है अंतिम तिथि, जल्द करें अप्लाई

बता दें कि, सीमा पार कर भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकी ठीकानों पर हमला मिराज 2000 विमानों से किया. इस हमले में कुल 12 मिराज विमानों ने हिस्सा लिया. सूत्रों के मुताबिक इंडियन एयरफोर्स की इस बड़ी एयर स्ट्राइक में तकरीबन 3 आतंकी ठीकाने तबाह हुए हैं और करीब 200 से 300 आतंकियों के मारे गए है.

हमले को ‘गंभीर’ सलामी

टीम इंडिया में सहवाग के जोड़ीदार रहे गौतम गंभीर ने भी इस हमले के लिए भारतीय वायुसेना को सलाम किया है.

भारतीय वायुसेना के इस हमले को दूसरे सर्जिकल स्ट्राइक के तौर पर देखा जा रहा है. अब देखना ये है कि एक और स्ट्राइक पाकिस्तान पर उसके साथ वर्ल्ड कप में नहीं खेलने का कदम उठाकर भारत करता है य़ा नहीं.