नई दिल्ली. दुबई में भारत-पाकिस्तान के बीच संडे के सुपरहिट मुकाबले से पहले भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने खुद की बल्लेबाजी के मजे लेते दिखे. ये मजा उन्होंने बल्लेबाजी कर नहीं लिया और न ही किसी टीवी स्क्रिन या क्रिकेट फील्ड पर लिया. बल्कि ये मजा उन्होंने एक मोबाइल स्टोर में लिया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो का कैप्शन सहवाग ने ‘खुद के मजे’ दिया है.

वीडियो में साफ है कि सहवाग किसी मोबाइल स्टोर में खड़े हैं और बड़ी ही तन्मयता के साथ एक टैब पर 219 रन के अपने धमाकेदार दोहरे शतक का लुत्फ उठा रहे हैं. सहवाग ने ये पारी वेस्टइंडीज के खिलाफ इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेली थी.

भारत-पाक मुकाबला आज

बहरहाल, वीरू ने तो अपनी विस्फोटक पारी का मजा ले लिया. अब इंतजार है सुपर संडे के सुपरहिट शो यानी कि भारत पाक महामुकाबले के आगाज का, जहां रोमांच कुछ ऐसा ही होगा. ये एशिया कप 2018 में भारत-पाक की दूसरी टक्कर होगी. इससे पहले हुई पहली भिड़ंत में जीत की बाजी भारत के नाम रही थी. यानी, आज पाकिस्तान की नजर जहां बदले पर होगी वही भारत की कोशिश पाकिस्तान को एक बार फिर से धूल चटाने की होगी.