गुवाहाटी में बारिश होने के बाद खराब कवर्स के चलते पिच पर पानी चला गया. जिस वजह से श्रीलंका के खिलाफ साल का पहला टी20 मुकाबला रद्द करना पड़ा. बारिश नहीं बल्कि खराब मैनेजमेंट के चलते टी20 मुकाबला रद्द होने से भारतीय टीम के पूर्व बल्‍लेबाज वीवीएस लक्ष्‍मण काफी नाराज हैं.

पढ़ें:- कोच, कप्तान और मैनेजर ने मिलकर लिया था एंजेलो मैथ्यूज को पहले टी20 से बाहर रखने का फैसला, जानें क्या था कारण

वीवीएस लक्ष्‍मण ने कहा, “अगर मैच बारिश की वजह से रद्द होता तो शायद इतनी तकलीफ नहीं होती क्‍योंकि प्रकृति के आगे कोई कुछ नहीं कर सकता है. गुवाहाटी में जो हुआ हो खुद के द्वारा पैदा की गई समस्‍या है. मैच देखने आए फैन्‍स के लिए इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है कि पिच पर पानी गिरने के कारण मैच को रद्द करना पड़ा.”

लक्ष्‍मण ने आगे कहा, “आज के समय में क्‍वालिटी और इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर पर काफी जोर दिया जाता है. ऐसे में उचित आर्थिक सहायत राज्‍य संघ को दी जानी चाहिए ताकि अच्‍छे कवर्स खरीदे जा सकें. मैं उम्‍मीद करता हूं कि गुवाहाटी में हुई गलती से अन्‍य राज्‍यों के क्रिकेट बोर्ड भी सीखेंगे और इस तरह की चीजें दोबारा नहीं होंगी.

पढ़ें:- भारत दौरे पर नहीं आएंगे ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर, ये है वजह

आगामी टी20 विश्‍व कप को देखते हुए यह मैच शिखर धवन, शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों के लिए इस वक्‍त एक-एक मैच काफी अहम है क्‍योंकि सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर धवन और इनफॉर्म केएल राहुल में से किसी एक को चुना जाना है. इसी तरह दुबे को हार्दिक पांड्या के स्‍थान पर टी20 टीम में मौका दिया गया है.