पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए विकेट चटकाने वाले गेंदबाज ढूंढने की मुहिम के अंतर्गत दो स्पिनरों सहित 15 गेंदबाजों को विशेष शिविर में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया.

सेमीफाइनल का टिकट बुक करने उतरेगी दिल्ली, शिखर धवन से बड़ी पारी की उम्मीद

मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस दोनों ने जोर दिया कि ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए उनके पास विकेट लेने वाले गेंदबाज हों.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, ‘राष्ट्रीय चयन समिति ने कायदे आजम ट्रॉफी और मौजूदा राष्ट्रीय टी-20 कप में अच्छा कर रहे 15 गेंदबाजों को हफ्ते के अंत में लगने वाले शिविर के लिए आमंत्रित किया. तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास और शाहीन शाह आफरीदी को भी बुलाया गया है.’

सरफराज अहमद की छुट्टी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को हाल में पीसीबी ने टेस्ट और टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम की कप्तानी से हटाने का फैसला किया है. उनकी जगह अजहर अली टेस्ट और बाबर आजम इंटरनेशनल टी-20 टीम के कप्तान बनाए गए हैं.

ट्रायल्स में निखत जरीन से लड़ने को तैयार 6 बार की वर्ल्ड चैंपियन एमसी मैरीकॉम

सरफराज पिछले दो वर्षों से तीनों प्रारूपों में कप्तान थे. उनकी अगुवाई में पाकिस्तान ने 2017 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. टेस्ट और वनडे में उनकी अगुवाई में पाकिस्तान की रैंकिंग नीचे गिरी जबकि श्रीलंका के खिलाफ हाल में टी20 सीरीज में उसने सभी मैच गंवाए.