मैनचेस्टर :पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि इंग्लैंड के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया गया. वसीम अकरम डायबिटीज के मरीज हैं. उन्होंने कहा कि इंसुलिन साथ में ले जाने के कारण मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने उनके साथ खराब व्यवहार किया और उन्हें शर्मसार करवाया गया.

वसीम अकरम ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर उनके साथ कर्मचारियों ने बदसलूकी की. इसके अलावा उन्हें दवाइयों को कूड़ेदान में फेंकने के लिए कहा गया. अकरम ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर मैं बेहद आहत हुआ. मैं पूरी दुनिया में इंसुलिन लेकर यात्रा करता हूं, लेकिन मेरे साथ कभी ऐसा दुर्व्यवहार नहीं हुआ. मुझे बेइज्जत किया गया और लोगों के सामने इंसुलिन को कूड़ेदान में फेंकने को कहा गया.’

53-वर्षीय अकरम हाल में इंग्लैंड में समाप्त हुए आईसीसी विश्व कप में कमेंटेटर थे. अकरम ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मेरे साथ कुछ तरह का व्यवहार किया जाना चाहिए था. मेरा मानना है कि सभी लोगों के साथ उचित तरीके से व्यवहार किया जाना चाहिए. मैं समझता हूं कि सुरक्षा के लिए उपाय करना उचित है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लोगों को अपमानित करना चाहिए.’ अकरम जब खेला करते थे तभी से डायबिटीज से जूझ रहे हैं. इस 53 वर्षीय खिलाड़ी ने 104 टेस्ट और 356 वनडे में क्रमश: 414 और 502 विकेट लिए.