क्रिकेट की दुनिया के दूर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों परिवार समेत दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान धोनी परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी के साथ साक्षी और जीवा नाचते हुए नजर आए रहे हैं। Also Read - ऑस्ट्रेलिया में शानदार डेब्यू के बाद अब टीम इंडिया के लिए और बड़े कीर्तिमान हासिल करना चाहते हैं नटराजन

धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने ये वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया। वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा गया, “इसे देखकर क्या हम खुद हंसने से रोक सकते हैं? बिल्कुल नहीं।” Also Read - India vs England: चेन्नई टेस्ट से पहले इंग्लैंड टीम को अभ्यास के लिए मिलेंगे केवल तीन दिन

यूएई में खेला गया इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म होने के बाद भी कैप्टन कूल दुबई में ही रूके रहे थे। वहीं पत्नी साक्षी और बेटी जीवा में कुछ दिन पहले वहां पहुंचे, जहां साक्षी का 32वां जन्मदिन भी मनाया गया।

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान धोनी ने इसी साल 15 अगस्त के दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि उन्होंने आईपीएल खेलना जारी रखा।

13वें आईपीएल सीजन में धोनी की अगुवाई में सीएसके टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई। जिसके बाद माना जा रहा था कि धोनी जल्द आईपीएल को भी अलविदा कह देंगे। लेकिन जब लीग के आखिरी मैच के दौरान धोनी से पूछा गया कि ‘क्या येली जर्सी में ये उनका आखिरी मैच है?’ तो माही ने मुस्कुराते हुए कहा ‘बिल्कुल नहीं’।

अब फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ी को मैदान पर देखने के लिए नए साल तक का इंतजार करना होगा, चूंकि बीसीसीआई आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन अप्रैल-मई में करने की योजना बना रही है।