नई दिल्ली. क्रिकेट फील्ड पर आज कल कैमरों की कमी नहीं होती. हर एंगल के लिए अलग कैमरा. उसकी नजरों से बल्लेबाज के लिए अपनी किसी भी हरकत को बचा पाना मुश्किल ही नहीं, लगभग नामुमकिन है. अब ऐसे में एक मैच के दौरान बल्लेबाज की एक अजीबोगरीब हरकत को कैमरे ने पकड़ लिया, जिसे क्रिकेट के खेल का सबसे बड़ा ड्रामा या नखरा माना जा रहा है. क्रिकेट में दिखाई दी सबसे बड़े नखरे की फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है. इस वीडियो में ऐसा खास क्या है आप भी देख लीजिए. Also Read - ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया में शामिल हुए वरुण चक्रवर्ती ने कहा- 'सपना पूरा हुआ'

तो, देखा आपने. अब भई कोई ऐसे भी आउट होगा तो चिढ़ तो मचेगी ही. आउट होने से चिढ़े बल्लेबाज का ये गुस्सा इतना सिर चढ़ गया कि उसने अपने बल्ले को बीच मैदान पर ही जोर-जोर से पटकना शुरू कर दिया और तब तक पटकता रहा जब तक वो टूट नहीं गया.

बाप रे बाप… इतना गुस्सा!

यही नहीं बल्ला जब टूट गया तो बल्लेबाज उसे वहीं छोड़कर मैदान के बाहर टीम के डग आउट में चला गया. लेकिन, वहां भी उसका गुस्सा नाक पर ही नजर आया. इस दौरान दूसरी टीम के खिलाड़ी उसके आउट होने का जश्न मनाते देखे गए.

ऐसे आउट हुआ बल्लेबाज

इस वीडियो में गेंदबाज ने जिस तरीके से बल्लेबाज को आउट किया उसे मांकड कहते हैं. ये क्रिकेट के नियमों के तहत है, जो नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज को धोखा देकर उसकी गिल्लियां बिखेरने के लिए इस्तेमाल होता है.