नई दिल्ली. पूरे दिन मैदान पर पसीना बहाने और विरोधी टीम से अकेले लोहा लेने के बाद जब चेतेश्वर पुजारा आउट होकर पवेलियन लौटे तो उन्होंने शेक ऑर्डर किया. प्रोटीन शेक दिन भर की एनर्जी को वापस हासिल करने के लिए और मिल्कशेक दूसरे दिन के लिए खुद को तैयार करने के लिए. ये बातें पुजारा ने खुद कही हैं जिसे BCCI ने ट्वीट किया है.

एडिलेड में इन दिनों गर्मी पड़ रही है और ऐसे में पहले दिन बल्लेबाजी के बाद अब दूसरे दिन टीम इंडिया को फील्डिंग के लिए भी उतरना है. ऐसे में मिल्कशेक पीकर पुजारा दूसरे दिन के गेम के लिए खुद को तैयार करना चाहते हैं.

मैराथन पारी के नायक पुजारा

बता दें कि पहले दिन पुजारा ने 246 गेंदों की मैराथन पारी खेलते हुए 123 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और ऑस्ट्रेलियाई धरती पर जमाए पहले टेस्ट शतक की बदौलत पुजारा ने भंवर में उलझी टीम इंडिया की नांव को दिन के खत्म होने तक किनारे लगाकर ही दम लिया. पुजारा की इस पारी के बाद फैंस ने उनकी तुलना कभी इंग्लैंड की सेना का हिस्सा रहे मशहूर TV प्रजेन्टर बियर ग्रिल्स से कर दी.

पुजारा जब तक आउट हुए तब तक भारत 9 विकेट खोकर 250 रन बना चुका था. जबकि एक वक्त भारत 106 रन पर 6 विकेट खोकर बुरी तरह से संघर्ष करता नजर आ रहा था.