नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर गाहे बेगाहे बेटी जीवा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते रहते हैं. धोनी ने ऐसा ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर मौजूद उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा से दो अलग भाषाओं भोजपुरी और तमिल में बात कर रहे हैं. Also Read - महेंद्र सिंह धोनी का पूरा ध्यान आईपीएल के लिए तैयार होने पर था: बालाजी


वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी बिस्तर पर लेटे हुए हैं और उनकी बेटी जीवा उनसे भोजपुरी में सवाल करती है, ‘ऐ महेन्द्र सिंह धोनी कइसन बा?’ जिसके जवाब में धोनी कहते हैं, ठीके बा. उसके बाद धोनी और जीवा के बीच तमिल भाषा में भी बातचीत होती है. झारखंड से होने की वजह से धोनी को भोजपुरी का ज्ञान तो है ही साथ ही आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलते रहते होने की वजह से उन्हें तमिल भाषा की भी अच्छी समझ है.

बता दें कि धोनी इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं दी गई. उन्हें इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भी नहीं चुना गय़ा था. धोनी आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते दिखे थे. इस बात की उम्मीद की जा रही है कि फिलहाल टीम से बाहर चल रहे धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में जगह मिल सकती है.