नई दिल्ली. सिडनी में शिखर धवन बल्लेबाजी में तो छाए तो लेकिन इसके बाद उनका WWE वाला अंदाज भी देखने को मिला. दरअसल, सिडनी T20 में भारत की जीत के साथ जब सीरीज खत्म हुई तो धवन को इसके लिए मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. मैच प्रजेन्टेशन के दौरान इसी अवार्ड को लेने जब धवन स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने वहां खड़े बच्चे को अपने हाथों से उठा लिया. ये ठीक वैसा ही था जैसे WWE की रिंग में एक रेसलर दूसरे रेसलर को उठाता है. Also Read - India vs Australia 2020/21: वापसी के इरादे से उतरेगी Team India, दोनों टीमों के प्लेइंग XI में बदलाव संभव

यही नहीं धवन के इस WWE वाले अंदाज को देखकर जब वहां मौजूद फैंस ने शोर मचाया तो गब्बर ने उनकी ओर भी ताल ठोककर इशारा किया. गब्बर धवन का ये अंदाज जहां फैंस को लुभाने वाला था वहीं इसे देखकर उनके साथी खिलाड़ी भी हंस रहे थे.

धवन पर बेहतर प्रदर्शन के लिए ‘ससुराल’ का था दबाव, T20 सीरीज के बाद किया खुलासा

फैंस खुश तो ‘गब्बर’ खुश

मैन ऑफ द सीरीज बनने के बाद धवन ने कहा, “उन्हें फैंस को खुश करने में मजा आता है. उन्हें अच्छा लगता है जब लोग उनके लिए चीयर करते हैं. यहां भारत जैसा सपोर्ट पाकर अच्छा लगा. हम सीरीज ड्रॉ कराने में कामयाब रहे और इसे जीत के साथ खत्म किया.”

सीरीज के लीडिंग स्कोरर धवन

बता दें कि सिडनी T20 में धवन ने टीम इंडिया को धमाकेदार शुरुआत दिलाई, जिसकी बदौलत उसे जीत मिली. धवन सीरीज के लीडिंग स्कोरर रहे. उन्होंने 3 T20 मैचों की 2 पारियों में 58.50 की औसत से 1 अर्धशतक के साथ 117 रन बनाए.