पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुराना वीडियो शेयर कर पत्नी साक्षी का मजाक उड़ाया है। दरअसल इस वीडिया में साक्षी कैमरे पर वो लाइनें पढ़ने की कोशिश कर रही हैं जो कि धोनी को एक विज्ञापन के लिए बोलनी हैं। और धोनी लाइन सही से ना पढ़ पाने के लिए उनकी हंसी उड़ा रहे हैं।

वीडियो के साथ पोस्ट में धोनी ने लिखा, “जब आप कुर्सियां बदल दो और डायरेक्टर से डायलॉग बोलने को कहो, खासकर जब वो आपसे ये कह रहीं थी कि ये तो बहुत आसान है और तुम्हे एक बार में ही बोलना चाहिए था। समय कितनी जल्दी बीत जाता है, ये एक साल पुरानी बात है।”

क्रिकेट की दुनिया में चलता है धोनी का सिक्का तो साक्षी भी नहीं हैं कम, अलग है अंदाज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्धशतक बनाने के बाद से ही धोनी भारतीय टीम से बाहर हैं। वेस्टइंडीज दौरे के दौरान लिया दो महीनों का ब्रेक अब वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीमित ओवर फॉर्मेट सीरीज तक खिंच गया है।

इस बीच धोनी के संन्यास की खबरें भी आ रही हैं। हालांकि विश्व कप विजेता कप्तान ने फैंस और समीक्षकों से जनवरी तक उनसे कुछ ना पूछने की बात ही है। देखना होगा कि जनवरी के बाद धोनी क्या बयान देने वाले हैं।

मां ने रेस्टोरेंट में बेली रोटियां, पिता ने मजदूरी कर पढ़ाया, 22 साल की उम्र में IPS बना बेटा
वेडिंग ड्रेस में नजर आईं सारा अली खान, फैन्स ने पूछा- कब कर रही हो शादी!