दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर लगे ब्रेक का ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) पूरा फायदा उठा रहे हैं। वार्नर इस ब्रेक के दौरान अपनी पत्नी कैंडिंस वार्नर और तीनों बेटियों के साथ मिलकर टिकटॉक पर वीडियोज बनाकर अपने साथ साथ फैंस का भी मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि इसके लिए उनके साथी खिलाड़ी उनका मजाक उड़ा रहे हैं। Also Read - राहुल द्रविड़ ने उठाया बड़ा सवाल- टेस्ट मैच के दूसरे दिन खिलाड़ी संक्रमित निकला तो क्या होगा?

पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने वार्नर के एक वीडियो पर कमेंट कर कहा था कि ‘डेविड, तुमसे बात करनी पड़ेगी’। जवाब में वार्नर ने लिखा था ‘किस बारे में बात करनी है, मैं 33 साल का हूं और मुझे कुछ भी नहीं पता कि हो क्या रहा है। तुम क्या मेरी मदद कर सकते हो’ Also Read - शोएब अख्तर ने कहा- कट या पुल शॉट नहीं खेल पाते हैं विराट कोहली

लिन के बाद अब कंगारू तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने वार्नर के इन वीडियोज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दिग्गज खिलाड़ी का कहना है कि वार्नर भले ही ये वीडियो बनाकर खुश हूं लेकिन वो खुद कभी भी ऐसा नहीं कर सकते। Also Read - ब्रेट ली की गुजारिश : ऑस्ट्रेलिया नहीं पाकिस्तान, वेस्टइंडीज के खिलाफ दोहरे शतक लगाएं रोहित शर्मा

कमिंस की नई आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने कहा, “आप मुझे ऐसा करते नहीं देखेंगे लेकिन उसके लिए सही है। वो हमेशा से ही उत्साहित और मजाकिया किस्म का शख्स रहा है और आप ये चीज इन वीडियोज में भी देख सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन मैं आपको बता हूं कि अगर हम दौरे पर वापस जाते हैं और वो मुझे किसी वीडियो में शामिल करने के लिए लियोटार्ड पहनाने की कोशिश करेगा तो मैं हां नहीं कहने वाला। आपको काफी चिंता होगी अगर वो लियोटार्ड लेकर टीम दौरे पर आया तो। हां ये वैसे अच्छा प्वाइंट है, वो शायद ऐसा करे भी।”

गेंदबाजों की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर मौजूद पैट कमिंस के लिए ये सीजन शानदार रहा। इस सीजन कमिंस के बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन के दम पर ही ऑस्ट्रेलिया ने ना केवल एशेज रीटेन की बल्कि टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 का स्थान भी हासिल कर लिया है।